Big boss 17 Finale: ‘Salman khan’ का धमाकेदार सरप्राइज! आज रात होगा विजेता का आगाज; Trending पोल्स बताएंगे कौन बनेगा ‘बॉस’ का Winner?

रविवार 28 जनवरी की आधी रात को Salman Khan Big boss 17 के विजेता की घोषणा करेंगे। पांच फाइनलिस्ट हैं अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अरुण मैशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा।

16 अक्टूबर को कलर्स टीवी चैनल पर Big Boss 17 सीज़न शुरू हुआ, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, सना खान, रिंकू धवन, सनी आर्य, खानज़ादी, सोनिया बंसल और अन्य प्रतिस्पर्धी शामिल थे। ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना खान, रिंकू धवन, सनी आर्य, खानज़ादी, सोनिया बंसल और अन्य अभिनेत्री इस सीज़न के अंतिम एपिसोड में दिखाई देंगे और प्रदर्शन करेंगे।

5 फाइनलिस्टों में से कौन चुनाव में सबसे आगे है?

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, पाठकों के सर्वेक्षण में Ankita Lokhande सीज़न की विजेता के रूप में सबसे आगे हैं। Ankit 48% वोटों के बड़े अंतर के साथ चुनाव में अग्रणी बनकर उभरीं, उनके बाद Munawar Faruqui 28% वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। हालांकि, मुनव्वर फारुकी ट्रॉफी की दौड़ में सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं। बादशाह, रफ़्तार, किंग से लेकर जैकलीन फर्नांडीज़ तक; सभी ने दर्शकों से वोट देने का आग्रह करते हुए सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के लिए अपना समर्थन साझा किया है

शो हाइलाइट्स:

शाम 6 बजे Salman Khan द्वारा आयोजित ग्रैंड फिनाले, आधी रात को बहुप्रतीक्षित विजेता की घोषणा होगी। विजेता न केवल प्रतिष्ठित बिग बॉस ट्रॉफी का दावा करेगा, बल्कि 20-30 लाख रुपये की अनुमानित विनिंग प्राइस के साथ एक नई कार भी घर ले जाएगा।


कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और सोशल मीडिया स्टार ओरहान अवत्रमणि, जिन्हें ओरी के नाम से भी जाना जाता है, के इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, बॉलीवुड सितारे माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी भी विशेष उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। जैसे-जैसे घड़ी की सूई आगे बढ़ती जा रही है, अगले बिग बॉस चैंपियन के बहुप्रतीक्षित ताजपोशी के क्षण के लिए उत्साह और प्रत्याशा बढ़ती जा रही है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *