Nothing Ear 3 Launch Date 2024:नथिंग के नए ट्रांसपेरेंट इयरबड्स लाएंगे आपके जीवन में बदलाव! लंबी बैटरी लाइफ के साथ होगा धमाकेदार लॉन्च!

Nothing Ear 3 Launch Date

Nothing Ear 3 Launch Date-फेमस टेक निर्माता कंपनी नथिंग अब जल्द ही अपने नए ईयरबड्स का लॉन्च करने की तैयारी में है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। हाल ही में कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीज़र पोस्ट किया है, जिससे पता चलता है कि वे कुछ नया लाने वाले हैं। इस नए उत्पाद की बात चल रही है, जो कि Nothing ईयर 2 की जगह लेगा। 2022 में भारत में लॉन्च किया गया था। इसे नथिंग ईयर 2 के पारदर्शी डिज़ाइन के साथ मिलाकर बनाया जा सकता है।

Nothing Ear 3 Launch Date

Nothing Ear 3 Launch Date

नथिंग ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीज़र पोस्ट किया। टीज़र में एक मेंढक, जो नथिंग ईयर 2 का शुभंकर था, काले बीटल के ऊपर कूदता है। यह टीज़र शायद ईयर 3 के आगमन का संकेत देता है,नथिंग कंपनी की तरफ से अभी तक इन नए इयरबड्स को लेकर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि इसे साल 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Ear 3 Rivals

सुना जा रहा है कि Nothing की आगामी ईयरबड्स 3 बहुत बेहतर होंगे, और इन्हें बाजार में मौजूद JBL Tune 235NC और Realme Air 5 Pro इयरबड्स से टक्कर मिलेगी। हालांकि, कंपनी ने इन इयरबड्स के बारे में अभी अधिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन यह सुनाया जा रहा है कि ये बाजार में मौजूद अन्य ईयरबड्स को टक्कर देंगे।

Nothing Ear 3 Features & Specifications

Nothing Ear 3 Launch Date

अधिकांश फीचर्स नथिंग ईयर 2 के समान होंगे, आइए उन अद्भुत फीचर्स के बारे में एक नजर डालते हैं

  • नथिंग ईयर (2) में हाई-रेज ऑडियो और एलएचडीसी 5.0 तकनीक है और यह अपने साथी ऐप, नथिंग एक्स के माध्यम से कस्टम साउंड ट्यूनिंग के लिए समर्थन के साथ आता है।
  • वायरलेस ईयरबड एक दोहरे कक्ष डिज़ाइन से भी सुसज्जित हैं जो समग्र ध्वनि गुणवत्ता को बढ़ाने और एक सहज वायु प्रवाह प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • नथिंग ईयर (2) भी वैयक्तिकृत एएनसी समर्थन के साथ आता है जिसके बारे में 40db तक शोर में कमी लाने का दावा किया गया है। इसमें एक अनुकूली शोर रद्दीकरण मोड भी है जो पर्यावरण के आधार पर शोर में कमी के स्तर को स्वचालित रूप से समायोजित करता है।
  • नथिंग ईयर (2) के साथ, आपको बिना एएनसी के एक बार चार्ज करने पर 26 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक मिलना चाहिए। वायरलेस ईयरबड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह आपको सिर्फ 10 मिनट के चार्ज पर आठ घंटे की बिजली देगा।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *