Blaupunkt Smart TV Review 2024:नया स्मार्ट टीवी लॉन्च! 4K क्वालिटी और 50 इंच डिस्प्ले के साथ धमाकेदार ऑफर

Blaupunkt Smart TV Review 2024-2024 के अंदर, अब नए स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है! एक प्रमुख स्मार्ट टीवी कंपनी ने Blaupunkt Smart TV को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह टीवी किमत और डिस्पले क्वालिटी के मामले में बेहद शानदार है।

Blaupunkt Smart TV Review

अगर आप भी नई स्मार्ट टीवी की खरीद पर विचार कर रहे हैं, तो हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Blaupunkt स्मार्ट टीवी के बारे में जानकारी देंगे। यह टीवी आपको एक शानदार डिस्पले क्वालिटी और अनेक विशेषताओं के साथ बेहतरीन अनुभव देगी। चलिए, इसके बारे में अधिक जानते हैं।

Blaupunkt Smart TV Launch :

इस नई स्मार्ट टीवी को लॉन्च करते समय कंपनी ने शानदार डिजाइन के साथ मिलाया है, जो ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहा है। यहाँ तक कि इस स्मार्ट टीवी की डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं, लेकिन फिर भी यह टीवी कीमत सेगमेंट में बहुत बेहतर है और लोगों के लिए आकर्षक है। लोग इसे LG AI Smart TV और MI Smart TV से भी बेहतर मान रहे हैं। चलिए, इस टीवी की सभी स्पेसिफिकेशन को विस्तार से जानते हैं।

Blaupunkt Smart TV Display:

Blaupunkt Smart TV Review

इस स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले की बात करें तो, यह टीवी 50 इंच की फुल एचडी प्लस 4K अल्ट्रा व्हाइट 1 बिलीयन कलर ऑप्शन के साथ आने वाली QLES IPS+ डिस्प्ले का आनंद देती है। इसके साथ ही, यह डिस्प्ले फुल एचडीआर प्लस क्वालिटी के साथ मिलती है। इस smart TV की डिस्प्ले वास्तव में बेहतर है।

Blaupunkt Smart TV Features:

Google TV के साथ Blaupunkt QLED एक असाधारण मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है, जिसमें आसान नेविगेशन, वैयक्तिकृत अनुशंसाएं और बेहतरीन ध्वनि शामिल है। इसका उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस और वॉयस असिस्टेंट फीचर स्मार्ट टीवी अनुभव को सुव्यवस्थित करता है। QLED 4K डिस्प्ले, HDR 10+ और 1.1 बिलियन रंगों के साथ, प्रत्येक मॉडल आश्चर्यजनक दृश्य प्रदान करता है।

Blaupunkt Smart TV Sound:

Blaupunkt Smart TV Review

बिल्ट-इन 60-वाट डॉल्बी स्टीरियो बॉक्स स्पीकर, डीटीएस ट्रूसराउंड साउंड, डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी डिजिटल प्लस इमर्सिव ऑडियो सुनिश्चित करते हैं। एलो स्टैंड, बेज़ेल-लेस डिस्प्ले और एयर स्लिम निर्माण सहित चिकना डिज़ाइन, इसकी प्रभावशाली उपस्थिति को बढ़ाते हैं।

Blaupunkt Smart TV Price:

ब्लौपंकट ने ब्लौपंकट स्मार्ट टीवी की पूरी रेंज पर बंपर छूट की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट की बिग अपग्रेड सेल पर रोमांचक ऑफर लाइव हैं, जिसमें ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करने पर स्मार्ट टीवी पर 10-20 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। 50 इंच की नई स्मार्ट टीवी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह एक अद्वितीय विकल्प होगी। इसका मूल्य सिर्फ ₹29000 है, जो कि इस कीमत के साथ में वर्ष 2024 की सबसे बेहतरीन स्मार्ट टीवी है। यहाँ आपको बहुत बेहतर डिस्प्ले और एक्सेलेंट फीचर्स मिलेंगे।

Also read:

अपने मोबाइल पर My11Circle App को कैसे डाउनलोड करें? सरल तरीका जानें!

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *