Aditi Rao Hydari and Siddharth Ties Knot:आदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने किया एनगेजमेंट| Exclusive

Aditi Rao Hydari and Siddharth Ties Knot-अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ के साथ एक फोटो शेयर की है. दोनों कलाकारों ने अपनी अंगूठियां दिखाईं और अदिति ने पोस्ट में स्पष्ट किया कि वे सगाई कर चुके हैं।

Aditi Rao Hydari and Siddharth

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की सगाई हो चुकी है। बुधवार को खबरें सामने आईं कि इस जोड़े ने एक करीबी समारोह में शादी कर ली है, लेकिन अदिति और सिद्धार्थ ने अफवाहों पर चुप रहने का फैसला किया। अदिति ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की पुष्टि की।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”उसने हां कहा!” ❤️ E. N. G. A. G. E. D. 💫” सिद्धार्थ ने भी वही फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “उसने हां कहा! ❤️ ई. एन. जी. ए. जी. ई. डी 💫”। उनकी तस्वीरों में टैग किया गया स्थान उन्हें वानापर्थी के पास श्रीरंगपुरम में रखता है। इसी लोकेशन से उनकी शादी की खबरें भी सामने आईं।

Aditi Rao Hydari और Siddharth का यह रिश्ता फिल्मी दुनिया की एक अनोखी कहानी है। वे 2021 की फिल्म “महा समुद्रम” की शूटिंग के दौरान मिले थे और उसके बाद से ही उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जब साथ बिताए गए वर्षों के दौरान, इन दोनों का रिश्ता सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा रहा था, लेकिन कभी भी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया।

Aditi Rao Hydari and Siddharth

यह जोड़ा 2023 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साहित्यिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा की। सिद्धार्थ ने अदिति को अपने “पार्टनर” के रूप में संबोधित किया, जिससे उनके रिश्ते की अफवाहों को वायु मिल गई। इसके साथ ही, वे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने हाथों में एक चमकदार अंगूठी की तस्वीर भी साझा किया था, जो रिश्ते की पुष्टि के रूप में साबित हो सकती है।

यह खबर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी, और उनके प्रशंसकों में उत्साह और खुशी का आगाज़ हो गया। अब, लोग उनकी आगामी शादी का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

Also Read:

“Heeramandi” की पहली झलक: Sanjay leela Bhansali के निर्देशन में, Manisha Koirala, Aditi Rao, Sonakshi Sinha एक नए किरदार में!

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *