Crew Movie Public Review:टाबू, करीना कपूर खान और कृति सनोन की बेहतरीन कॉमेडी – यहाँ है धमाकेदार मनोरंजन की गारंटी!Exclusive

Crew Movie Public Review

Crew Movie Public Review-किसी भी फिल्म में मुख्य भूमिका केवल पुरुषों को ही क्यों होनी चाहिए, आजकल महिलाएं फिल्मों में मुख्य और स्वतंत्र भूमिका निभा रही हैं और फिल्म को सफल बना रही हैं, हमे अच्छा लगता है जब महिलाएं फिल्मों की कमान संभालती हैं और निर्देशक राजेश कृष्णन की डकैती वाली कॉमेडी, क्रू, अपने कथानक के संदर्भ में और जिस तरह से यह अपने तीन नायकों, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सनोन को दिखाती है, दोनों में ताजी हवा का झोंका लाती है। वे ज़बरदस्त हैं, ज़रूरत पड़ने पर निडर होते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे वास्तव में मज़ेदार होते हैं। लेकिन यह शिकायत न करें कि चीज़ें बेहद विचित्र मोड़ ले लेती हैं या थोड़ी कमज़ोर हो जाती हैं – यही क्रू की ख़ूबसूरती है – यह अभी भी एक मज़ेदार और ताज़ा घड़ी बनाती है।

Crew Movie Public Review- Story and Plot

गीता सेठी (तब्बू), जैस्मीन बाजवा (करीना) और दिव्या राणा (कृति) अब कोहिनूर एयरलाइंस के एयर होस्टेस के रूप में काम करती हैं, जो किंगफिशर एयरलाइंस की तर्ज पर चलती थी, लेकिन अब बंद हो चुकी है। ये तीनों अपने सपनों के पीछे भागती हैं और एक बेहतर जीवन की आस लगाती हैं। गीता, पूर्व मिस करनाल, अपने पति अरुण सेठी (कपिल शर्मा) के साथ रहती हैं। अरुण एक घरेलू शेफ है, लेकिन दोनों गोवा में अपना रेस्तरां खोलने का सपना देखते हैं। कभी-कभी गीता के शराबी भाई और उसकी पत्नी की मदद भी करते हैं।

Crew Movie Public Review

जैस्मीन, लक्जरी ब्रांडों के प्रति अपने जुनून के कारण, सोशल मीडिया पर दिखावा नहीं करती। उसे अपने नाना (कुलभूषण खरबंदा) के साथ जबलपुर में बिताने का बहुत मजा आता है, जो उसे हमेशा अपने लोगों का महत्व सिखाते हैं।

दिव्या का परिवार उसे बहुत प्यार करता है, लेकिन वह पायलट बनने के लिए पढ़ाई करने और एयर होस्टेस बनने के बारे में झूठ बोलती है। उसका जीवन रोमांच से भरा है, जिसमें उसे अपनी नौकरी और घोटालों के साथ निपटना पड़ता है। उसे कस्टम अधिकारी जयवीर (दिलजीत दोसाज) का साथ भी मिलता है, जो उसे घुमाने की कोशिश करता है।

छह महीने तक बिना भुगतान के, वे आधे-अधूरे मन से अपना काम करते रहे और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के दौरान दैनिक खर्च का आनंद लेते रहे, जब वे खुद को तस्करी की जांच के बीच में पाते हैं तो उनके जीवन में एक कठिन मोड़ आ जाता है। यह महसूस होने पर कि कोहिनूर एयरलाइंस के अध्यक्ष विजय वालिया (सास्वता चटर्जी) – हां, यहां कोई छोटा शब्द नहीं है और चरित्र विजय माल्या से प्रेरित है – ने दिवालिया घोषित कर दिया है और अल बुर्ज (फिर से शानदार दुबई की तर्ज पर) भाग गए हैं, ऐसा न करें जानते हैं कि वे इसे ऐसा क्यों नहीं कह सकते), ये तीन केबिन क्रू सदस्य उससे अपना पैसा (और भी बहुत कुछ) वापस पाने का फैसला करते हैं। कैसे वे जांच पुलिस और सीमा शुल्क के हाथों से खुद को बचाने की कोशिश करते हुए उसकी सही सेवा करने के लिए पागल योजनाएँ तैयार करते हैं, जो एक अस्थिर और ऊबड़-खाबड़ आनंद यात्रा का कारण बनता है।

Crew Movie First Review-Public review after watching the movie

महिलाएं शुरू से अंत तक शानदार हैं। आने-जाने वाले झटकों के बावजूद, उनकी ऊर्जा रत्ती भर भी कम नहीं होती। स्क्रीन पर और उसके बाहर भी सबसे वरिष्ठ तब्बू एक चुटकुला सुनाने की अपनी सहज क्षमता से प्रसन्न हैं। उसके मजाकिया वन-लाइनर्स और कुछ स्थानीय स्लैंग्स मज़ा बढ़ाते हैं। करीना अपराजित रानी हैं और वह बहुत ही सहजता से शो जीत लेती हैं। आप यहां गीत और पू की थोड़ी-सी झलक महसूस कर सकते हैं, चाहे वह उसका शानदार लुक हो या वह अपने किरदार में जो मज़ा लाती है। यह ध्यान देने योग्य है कि कृति, दो वरिष्ठों के साथ, अपनी पकड़ बनाए रखने और एक ऐसा आकर्षण जोड़ने में सफल होती है जो अविस्मरणीय है।

Crew Movie आपको हँसाता है, और कुछ घटिया और अहंकारी हास्य परोसते हुए मनोरंजन करता है, और बहुत सारी उथल-पुथल के बावजूद टिके रहने का प्रबंधन करता है कुल मिलाकर फिल्म मनोरंजन का एक बेहतरीन पैकेज है और सार्वजनिक समीक्षा के अनुसार दर्शकों ने फिल्म का आनंद लिया है और सोशल मीडिया पर सकारात्मक टिप्पणी छोड़ी है।

Also Read:

Bhaiyya Ji Teaser 2024:मनोज बाजपेयी लग रहे हैं खतरनाक, अपने 100वें फिल्म में प्रतिशोध की राह पर|Exclusive

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *