“BJP”का बड़ा Offer! AAP के 7 विधायकों को मिलेगा ₹25 करोड़ ? Arvind Kejriwal का बड़ा आरोप सुनिए!

Arvind Kejriwal ने दावा किया कि भाजपा ने AAP विधायकों से बातचीत की और दिल्ली के मुख्यमंत्री को आसन्न गिरफ्तारी की धमकी दी, दिल्ली शराब नीति मामले में।

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाया कि वह आम आदमी पार्टी (AAP) के सात विधायकों को दिल्ली में उनकी सरकार को अस्थिर करने के लिए 25-25 करोड़ रुपये की पेशकश के साथ “खरीदने” की कोशिश कर रही है।
श्री केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा ने आपके विधायकों से बातचीत की और दिल्ली के मुख्यमंत्री को तत्काल गिरफ्तारी की धमकी दी। कथित बातचीत में दिल्ली में AAP सरकार को गिराने की खतरनाक योजना बताई गई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, “हाल ही में, उन्होंने (BJP) दिल्ली के हमारे 7 विधायकों से संपर्क किया और कहा, ‘हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। हम विधायकों को फिर से गिरा देंगे। 21 विधायकों से बातचीत की गई है। यह भी दूसरे विधायकों से चर्चा कर रहा है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को फिर से गिरा देंगे। आप भी ऐसा कर सकते हैं। 25 करोड़ रुपये देकर बीजेपी के लिए चुनाव लड़ेंगे।”

केजरीवाल ने कहा कि आपके पास उपलब्ध जानकारी से पता चलता है कि केवल सात विधायकों से संपर्क किया गया है, जिनमें से सभी ने इस बेवकूफ प्रस्ताव को स्पष्ट रूप से अस्वीकार कर दिया है।

Delhi

Arvind Kejriwal ने अच्छे से समझाया , “इसका मतलब यह है कि मुझे किसी शराब घोटाले की जांच के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, बल्कि वे दिल्ली में AAP सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं।” “पिछले नौ सालों में उन्होंने हमारी सरकार गिराने के लिए कई साजिशें रचीं। लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी विधायक भी मजबूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपनी नापाक हरकत में नाकाम रहेंगे।” इरादे।”

केजरीवाल ने कहा कि Delhi में आपके अच्छे काम से उनकी सरकार को अस्थिर करने की कथित कोशिशें प्रेरित हैं। श्री केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को दिल्ली चुनाव में हराना मुश्किल हो गया क्योंकि दिल्लीवासियों में आप के प्रति बहुत प्यार है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *