“Esha Deol” और “Bharat Takhtani” ने अलग होने की घोषणा की: सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया- जानें क्या है कारण?

अभिनेत्री Esha Deol और बिजनेसमैन Bharat Takhtani ने शादी के 11 साल बाद अलग होने की घोषणा की। उनके द्वारा संयुक्त रूप से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, “हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा।” ईशा देओल और भरत तख्तानी ने उनके और उनके परिवारों के लिए गोपनीयता की आवश्यकता पर जोर दिया। बयान के एक अंश में कहा गया है, “हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाता है। धन्यवाद, ईशा देओल और भरत तख्तानी।” ईशा देओल ने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की। वे बेटियों मिराया और राध्या के माता-पिता हैं।

Esha and Bharat के बारे में और जानिये:

दोनों ने 2012 में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक सादे पारंपरिक समारोह में शादी कर ली थी। उनकी दो बेटियाँ हुईं – राध्या और मिराया – क्रमशः 2017 और 2019 में।

Esha दो प्रसिद्ध अभिनेताओं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। Bharat के साथ उनके अलगाव की अफवाहें तब उड़ीं जब उन्हें 2 नवंबर, 2023 को उनके भव्य जन्मदिन समारोह या 16 अक्टूबर, 2023 को हेमा के 75वें जन्मदिन समारोह में नहीं देखा गया।

Esha Deol ने 2002 की फिल्म Koi Mere Dil Se Poochhe से भारतीय फिल्म उद्योग में कदम रखा। अभिनेत्री ने Dhoom , No Entry और Dus जैसी अन्य फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री ने 2012 में अपनी शादी के बाद बॉलीवुड से कुछ समय का ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्होंने लघु फिल्म केकवॉक से वापसी की। वह 2012 में टीवी रियलिटी शो Roadies X2 में गैंग लीडर में से एक के रूप में भी दिखाई दीं।

ईशा ने पिछले साल अपनी लघु फिल्म Ek Duaa के लिए गैर-फीचर फिल्म श्रेणी में विशेष उल्लेख के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, जो पूरे देओल परिवार को याद दिलाता है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *