Farrey OTT Release Date 2024:जानिए कब और कहां देखें अलीजेह की नई धमाकेदार फिल्म!

Farrey Movie OTT Release date

Farrey OTT Release Date-सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अलीजेह अग्निहोत्री-स्टारर फ़ेरी का डिजिटल प्रीमियर 5 अप्रैल को होगा। फ़ेरी मानवीय अनुभवों, भावनाओं और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करने पर लोगों द्वारा चुने जाने वाले विकल्पों की जटिलताओं पर प्रकाश डालती है।

Farrey OTT Release Date 2024-क्या आपको यह फिल्म देखनी चाहिए? जानिए कब और कहां:

“Alizeh Agnihotri की फिल्म ‘फर्रे’ के बाद, हर कोई उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा है – ‘फेरे’! सलमान खान की बहन, अलवीरा खान अग्निहोत्री और पति अतुल अग्निहोत्री के साथ निखिल नमित भी जुड़ रहे हैं। इस अद्भुत कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि 5th अप्रैल को ZEE5 पर होगी ‘फेरे’ की धमाकेदार रिलीज!

ZEE5 ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘फैरे’ का एक बेहतरीन प्रोमो शेयर किया है! उन्होंने इसे जबरदस्त कैप्शन के साथ साझा किया, ‘शीर्ष पर, कितनी दूर तक जाएंगे? #Farray का प्रीमियर 5 अप्रैल को, केवल #ZEE5 #FareyOnZEE5 पर होगा।’ तो, क्या आप तैयार हैं इस धमाकेदार फिल्म को देखने के लिए? 5 अप्रैल से ही Alizeh की ‘फैरे’ देखने के लिए ZEE5 पर ट्यून इन करें!

Farrey Movie की कहानी क्या है?

भारत में शिक्षा प्रणाली को लेकर विषय काफी महत्वपूर्ण है। यह दिखाता है कि पैसे की कमी कैसे छात्रों की शिक्षा में बाधा डालती है। वित्तीय सहायता की अभाव में, विश्वविद्यालय में अध्ययन करने का महत्व बढ़ जाता है।

फिल्म के आधिकारिक सारांश के अनुसार, “छात्रवृत्ति प्राप्त करके एक विशिष्ट स्कूल में प्रवेश पाने के बाद, एक अनाथ प्रतिभाशाली छात्र की कहानी दिखाई गई है जो धोखाधड़ी रैकेट का शिकार हो जाती है। उसे कुछ अमीर दोस्त परीक्षा में नकल करने में मदद करने के लालच में फंसा देते हैं।” फिल्म में अलीज़ेह ने नियति सिंह का किरदार निभाया है, जो कि मेधावी होने के बावजूद वित्तीय सहायता की कमी से जूझती है।

फैरे में रोनित रॉय, जूही बब्बर सोनी, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, अरबाज खान, शिल्पा शुक्ला और इशान जैक भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म सुनीर खेतरपाल, निखिल नमित, वाई रविशंकर और नवीन येरनेनी द्वारा सह-निर्मित है।

Also Read:

Nayak 2: नायक के दीवाने तैयार हो जाएं! 23 साल बाद आ रहा है ‘नायक’ का सीक्वल, ‘पठान’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे ये फिल्म|Latest News

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *