Janhvi Kapoor In lead Role with Ram Charan: Boney Kapoor ने किया खुलासा! बोहोत जल्द दिखेगी ये फिल्म हमे परदे पर|Exclusive

Janhvi Kapoor In lead Role with Ram Charan-जान्हवी कपूर उप्पेना के निर्देशक बुच्ची बाबू सना की अपकमिंग फिल्म में राम चरण के साथ अभिनय करेंगी। पिछले कुछ दिनों से ऐसी अफवाह है कि जान्हवी कपूर इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसका अस्थायी शीर्षक RC16 है। फिल्म में जान्हवी कपूर की मौजूदगी की अब उनके पिता बोनी कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में आधिकारिक पुष्टि कर दी है

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में यह पुष्टि करके सभी अफवाहों को समाप्त कर दिया कि जान्हवी कपूर ने निश्चित रूप से एक दूसरा तेलुगु प्रोजेक्ट साइन किया है। जान्हवी और राम चरण जल्द ही बुची बाबू सना द्वारा निर्देशित एक फिल्म पर सहयोग करेंगे।

Janhvi Kapoor Career, Net worth & Upcoming films.

बॉलीवुड के एक नए चेहरे की शुरुआत हुई थी जब बॉलीवुड के सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्म निर्देशक बॉनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत की। इस नए सितारे ने अपने पहले कुछ सालों में बॉलीवुड में धूम मचाई और अपनी अद्वितीय अभिनय कला से सभी की नजरें अपनी ओर खींच ली।

जान्हवी कपूर ने अपने पहले फिल्म “धड़क” के साथ बॉलीवुड में कदम रखा, जिसमें उन्होंने एक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और लोगों को अपनी अद्वितीयता से प्रभावित किया। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ईशान खट्टर भी थे, और यह दोनों ने बच्चों की प्रेम कहानी में अद्वितीय रूप से अपने किरदी को निभाया।

वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण अभिनय, विज्ञापन, मॉडलिंग और अन्य परियोजनाओं से बड़ी रकम अर्जित की है। जान्हवी कपूर की वर्तमान कुल संपत्ति लगभग 5-7मिलियन अमेरिकी डॉलर होने का अनुमान है, जो मौजूदा विनिमय दरों पर 58 करोड़ भारतीय रुपये के बराबर है। बतौर एक्टर जान्हवी कपूर को हर फिल्म के लिए करीब पांच करोड़ की सैलरी मिलती है। वह एक पेशेवर अभिनेता, कलाकार, गायिका, एंडोर्सर और मॉडल के रूप में विभिन्न अन्य स्रोतों से पैसा कमाती है।

यह देखते हुए कि जान्हवी कपूर फिल्म बिजनेस का नया चेहरा हैं, उनका नाम कई कंपनियों से जोड़ा गया है। उन्हें जेब्रोनिक्स की स्मार्टवॉच और ऑडियो डिवाइस, एक मान्यता प्राप्त उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और पहनने योग्य व्यवसाय के लिए ब्रांड एंबेसडर नामित किया गया है। “Zebronics for life” Zebronics द्वारा शुरू किए गए एक अभियान का नाम है। जान्हवी कपूर को सौंदर्य प्रसाधन और सौंदर्य उत्पादों की “Nykaa” लाइन के एक खुदरा विक्रेता द्वारा ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। एक प्रसिद्ध सौंदर्य प्रसाधन कंपनी

Janhvi Kapoor Upcoming films

Devara

जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म देवारा की पहली झलक वीडियो जारी कर दी गई है। हालाँकि, जान्हवी कपूर फुटेज से गायब हैं, लेकिन देवारा की झलकियाँ “गेम्स ऑफ थ्रोन्स” के सौंदर्यशास्त्र को उजागर कर रही हैं। यह फिल्म 2024 के अंत तक आने का अनुमान है।

Bade Miyan Chote Miyan

बड़े मियां छोटे मियां एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म के नायक टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार हैं, और पृथ्वीराज प्रतिपक्षी के रूप में अभिनय करते हैं, साथ ही जान्हवी कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में हैं।अप्रैल 2024 में रिलीज़ होने का अनुमान है।

Dostana 2

दोस्ताना 2 2008 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है, जो तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। दोस्ताना 2 का निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा करेंगे। फिल्म में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की पटकथा नवजोत गुलाटी, सुमित अरोरा, ऋषभ शर्मा और कॉलिन डी’कुन्हा ने लिखी है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *