Kinetic E-Luna Grand Launch – इतने खतरनाक Features और इतनी कम कीमत, बुकिंग शुरू हो गई है, Hurry up!

Kinetic E-Luna Grand Launch भारत में 69,990 रुपये में और 2kWh बैटरी पैक मिलता है जो 100 किमी की रेंज प्रदान करता है।

Kinetic E-Luna Grand Launch-पुणे स्थित काइनेटिक ग्रुप का इलेक्ट्रिक वाहन प्रभाग, काइनेटिक ग्रीन, अपने आगामी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन के लिए लूना मॉडल नाम को पुनर्जीवित करने की तैयारी कर रहा है। काइनेटिक लूना, जो अतीत में एक प्रिय उत्पाद था, को ‘ई लूना’ के रूप में पुनः प्रस्तुत किया जाएगा। इसको खरीदने के लिए प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है ₹500 की फ्री बुकिंग फीस के साथ आप इसको बुक कर सकते हैं. Kinetic E-Luna भारतीय बाजार में 70 से 80 हजार रुपए की कीमत में लॉन्च हुई है. और यह इलेक्ट्रिक लूना होने वाली है जो आपको 80 से 100 किलोमीटर की रेंज आराम से निकाल कर देगी

Kinetic E-Luna Price:

काइनेटिक ई-लूना दो वेरिएंट में उपलब्ध है: ई-लूना एक्स1 की कीमत 69,990 रुपये है, जबकि ई-लूना एक्स2 की कीमत 74,990 रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) है। दोनों ई-लूना वेरिएंट पांच रंगों में पेश किए गए हैं: शहतूत रेड, ओशन ब्लू, पर्ल येलो, स्पार्कलिंग ग्रीन और नाइट स्टार ब्लैक।

Kinetic E-Luna Features And Specification:

ई-लूना में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, बैटरी, रेंज और अन्य टेलटेल लाइट दिखाता है। इसमें एक यूएसबी चार्जिंग सॉकेट और एक बल्ब हेडलाइट, टेललाइट और संकेतक भी हैं। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक मोपेड साइड स्टैंड सेंसर, डिटैचेबल रियर सीट, 150 किलोग्राम भार उठाने की क्षमता और लेग गार्ड मानक के रूप में आता है।

FeaturesE-Luna X1E-Luna X2
Colors Availability Mulberry Red, Ocean Blue, Pearl Yellow, Sparkling Green, Night Star BlackMulberry Red, Ocean Blue, Pearl Yellow, Sparkling Green, Night Star Black
Digital Instrument ClusterYesYes
HeadlightHalogen BulbHalogen Bulb
USB Charging SocketYes Yes
Side Stand SensorYesYes
Load Carrying Capacity150KG150KG
Range per Charge
75-80km90-100KM
Braking TypeCombi Braking systemCombi Braking system
Top speed50KM/hr50KM/hr

Kinetic E-Luna Battery And Range:

काइनेटिक ई-लूना की बैटरी की बात करें तो इसमें आगे की तरफ 2 किलोवाट की बैटरी दी जाती है जो कि इसको बहुत अच्छा प्रदर्शन देती है. यह बैटरीचार्ज होने में 4 घंटे का समय लगाती है और एक बार चार्ज होकर यह 80-100 किलोमीटर तक का रेंज आराम से दे देती है. और इस इलेक्ट्रिक लूना की 1.2 किलोवाट की मोटर को आप 50 किलोमीटर की हाईएस्ट स्पीड पर चला सकते हैं.

Kinetic E-Luna Rival:

Okinawa Dual 100 और TVS XL100

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *