Vicky Kaushal Injured: फिल्म के shooting में हुए घायल! वीडियो ने किया हैरान -जानिए क्या हुआ?

Vicky Kaushal injured- अपकमिंग फिल्म “Chhava” में एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान विक्की कौशल घायल हो गए।

Vicky Kaushal कथित तौर पर अपनी अगली फिल्म छावा के सेट पर घायल हो गए हैं। अभिनेता को आर्म स्लिंग पहने देखा गया, जिससे प्रशंसकों में चिंता पैदा हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की को अपकमिंग फिल्म में एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोट लग गई। एक पापराज़ी अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में विक्की कौशल को अपने आवास पर एक कैज़ुअल पोशाक पहने हुए दिखाया गया है, जिससे उनके स्वास्थ्य के बारे में व्यापक चिंता पैदा हो रही है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि चोट ‘छावा’ के एक गहन एक्शन सीक्वेंस के फिल्मांकन के दौरान लगी। छावा सेट पर जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस। ऐसा माना जा रहा है कि अभिनेता अब शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले अगले कुछ हफ्तों तक आराम करेंगे और अपने हाथों की देखभाल करेंगे।

Vicky Kaushal इस साल भी साल 2023 के बाद कई नए कामों की तैयारी कर रही है। वहीं, विक्की कौशल अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए कुछ भी नहीं करते। वह अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए अक्सर देखे जाते है। हाल ही में खबर आई है कि विकी कौशल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करते समय घायल हो गए हैं, इसलिए उन्हें शूटिंग छोड़कर कुछ दिन बेड पर रहने की सलाह दी गई है। यह खबर सुनते ही उनके प्रशंसक बहुत चिंतित हो गए।

विक्की को आखिरी बार Sam Bahadur में देखे गए थे। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, सैम बहादुर एक जीवनी युद्ध नाटक है जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

Ranbir Kapoor-स्टारर एनिमल के साथ टकराव के बावजूद, फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही और व्यावसायिक रूप से सफल रही। फिल्म ने दुनिया भर में 130 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया ।

Please follow and like us:

3 thoughts on “Vicky Kaushal Injured: फिल्म के shooting में हुए घायल! वीडियो ने किया हैरान -जानिए क्या हुआ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *