Mahindra Thar 5 door

Mahindra Thar 5-Door 2024 के मध्य में लॉन्च हो रही है!

Mahindra Thar

Mahindra ने अपने  5-डोर Thar लाइनअप को और भी रूचिकर बनाने का प्लान बना रखा है। हाल ही में बेंगलुरु और चेन्नई में आयोजित टेस्टिंग के दौरान, हमने इसे देखा है और वाकई, यह कुछ अलग ही बात है!

इस नए डिज़ाइन के साथ, Mahindra ने हमें एक नए स्तर की स्टाइल और सुधार के साथ प्रश्तुत किया है। Banglore और Chennai में यह सोप्हिस्टिकेटेड वाहन टेस्ट हो रहा है, और हम इस नए थार संस्करण की दी जा रही धमाकेदार एंट्री का इंतजार कर रहे हैं!”

Mahindra Thar 5-डोर भारतीय वाहन निर्माता के लिए बहुत बड़ी होने वाली है। वह ब्रांड जो अपनी भारी भरी हुई SUV लाइनअप के लिए जाना जाता है, यह नया 5-दरवाजा पुनरावृत्ति इसे दूसरे स्तर पर ले जाएगा। हम प्रतिष्ठित Thar बैज के बारे में बात कर रहे हैं जिसने इसकी व्यावहारिकता को बढ़ा दिया है। नया 5-दरवाजा मॉडल उन कई खरीदारों की जरूरतों को पूरा करेगा जो जगह की कमी के कारण कार को नहीं खरीद रहे थे। इस नए मॉडल में पीछे के दरवाजे, वर्तमान कार की तुलना में बढ़ा हुआ व्हीलबेस और अतिरिक्त आराम भी मिलेगा।

5-दरवाजे वाले मॉडल को भारतीय सड़कों पर परीक्षण के दौरान देखा गया है, जिसमें अपडेटेड इंटीरियर मिलने की संभावना है। देखी गई छवियों से, हम स्टोरेज के साथ एक बड़ा सेंटर आर्मरेस्ट, डैशबोर्ड पर फॉक्स कार्बन फाइबर ट्रिम आदि देख सकते हैं। एक और मुख्य आकर्षण बेहतर रियर सीट स्पेस है जो अब बेहतर लेगरूम प्रदान करता है।

Mahindra Thar, ऊबड़-खाबड़ रोमांच और शहरी सुंदरता का मिश्रण, एक अद्वितीय ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए महिंद्रा की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। ध्यान खींचने वाले डिज़ाइन से भरपूर, थार सिर्फ एक एसयूवी नहीं है; यह एक स्टाइल स्टेटमेंट है.

Mahindra Thar 5 door – Specifications & Engine

5-Door वाली Mahindra Thar की डिज़ाइन और फीचर सूची उस तीन दरवाजों वाले मॉडल को बरकरार रख सकती है जिस पर यह आधारित है। कुछ फीचर हाइलाइट्स में 18 इंच के अलॉय व्हील, सिग्नेचर सिक्स-स्लैट ग्रिल डिज़ाइन, स्क्वायर टेल लाइट्स, चंकी व्हील क्लैडिंग, क्रूज़ कंट्रोल, रिमोट कीलेस एंट्री, सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, टीपीएमएस, पावर विंडो और एक शामिल हो सकते हैं। रोल पिंजरे।
इस बात की अधिक संभावना है कि कार में वही 2.0-लीटर mStallion पेट्रोल इंजन (200bhp/370Nm) और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन (172bhp/370Nm) मिल सकता है जो Scorpio-N में उपलब्ध है।

Mahindra Thar 5 Door- Pricing and Launch Details

Mahindra Thar 5 Door की कीमत 16 लाख रुपये से 20 लाख रुपये के बीच होने का अनुमान है, जो इसे मौजूदा 3-दरवाजे थार की तुलना में थोड़ा अधिक प्रीमियम विकल्प के रूप में पेश करता है, जो RWD के लिए 11.25 लाख रुपये से शुरू होती है। वैरिएंट. 3-डोर थार के टॉप-स्पेक डीजल AT 4WD वैरिएंट की कीमत 17.2 लाख रुपये है। 2024 के मध्य में उत्पादन शुरू होने के साथ, ऑटोमोटिव उत्साही और संभावित खरीदार Mahindra Thar 5-डोर के आधिकारिक लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Mahindra Thar एक विशिष्ट Suv की सीमाओं को पार करता है, जो रोमांच, स्वतंत्रता और शैली की जीवन शैली प्रदान करता है। यह एक वाहन से कहीं अधिक है; यह सामान्य से मुक्त होने और असाधारण को अपनाने का निमंत्रण है। ऑफ-रोड कौशल, शहरी ठाठ और सुरक्षा सुविधाओं के अपने अद्वितीय संयोजन के साथ, महिंद्रा थार उन लोगों के लिए एक अविस्मरणीय सवारी का वादा करता है जो हर यात्रा में असाधारण की तलाश करते हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *