“Munawar Faruqui ने तोड़ी चुप्पी! ‘Big Boss 17 विजेता Fix था’ आरोप पर क्या कहा?

Munawar Faruqui ने बताया “मेरे पास कुछ भी मुफ्त में नहीं मिला, मैंने मेहनत की”

Munawar Faruqui ने बिग बॉस 17 का ‘Fix Winner ‘ कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना था कि वह “उनकी राय नहीं बदल सकते” और ऐसा भी नहीं करना चाहते।

Big Boss 17 के विजेता Munawar Faruqui ने इस सीज़न का विजेता “फिक्स” बताया है। स्टैंड-अप कॉमेडियन ने ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि लोगों द्वारा उन्हें ‘फिक्स्ड विनर’ कहे जाने पर क्या प्रतिक्रिया देंगे? उनका कहना था कि जो लोग उन पर ‘निश्चित विजेता’ होने का दावा कर रहे हैं, उन्हें पूरा सीज़न देखना चाहिए और फिर बता देंगे कि उन्हें कितनी ‘परीक्षा’ करनी पड़ी। साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस 17 से पहले वह लोगों की अपनी “धारणा” बदलना चाहते थे, लेकिन अब वे जानते हैं कि वह “उनकी राय नहीं बदल सकता”।

Munawar ने “उन्हें निश्चित विजेता कहने वाले लोगों को जवाब दिया:

Munawar Faruqui ने बिग बॉस 17 के विजेता के बारे में पूछे जाने पर कहा, “यार तय विजेता को इतना सब करना पड़े तो यह एक निश्चित विजेता नहीं हो सकता (अगर किसी को एक कथित तय विजेता के रूप में इतनी जांच से गुजरना पड़े तो) यह वास्तव में एक निश्चित विजेता नहीं हो सकता।” बहुत मेहनत की है। मेरा उत्तर उन लोगों के लिए है जो मुझे विजेता घोषित कर रहे हैं: “बस बैठो और पूरा सीज़न देखो और आपको एहसास होगा कि यह तय नहीं था।”‘
उन्होंने यह भी कहा “मुझे लगता है ये प्यार है लोगों का (मुझे लगता है कि मैं लोगों के प्यार के कारण जीता), और जो लोग मुझे फिक्स्ड विनर कह रहे हैं, मैं उनकी राय नहीं बदल सकता।”

Munawar Faruqui Big boss 17 Winner

Munawar को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी, एक शानदार नई कार और ₹50 लाख का भव्य नकद पुरस्कार दिया गया।

6 घंटे तक चलने वाला समापन शाम 6 बजे प्रसारित हुआ और विजेता की घोषणा सुबह 12 बजे की गई। यह मनोरंजक और सितारों से सज्जित ग्रैंड फिनाले था। सना खान, आयशा खान, ईशा मालवीय, विक्की जैन, तहलका, समर्थ जुरेल, रिंकू धवन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, खानजादी, जिग्ना वोरा और अन्य सहित पूर्व प्रतियोगियों ने उपस्थिति दर्ज कराई। उल्लेखनीय प्रदर्शनों में समर्थ और ईशा का रोमांटिक नृत्य और टेली जोड़ी नील और ऐश्वर्या का रूटीन शामिल था। डांस दीवाने के जज सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित ने भी ग्लैमर का तड़का लगाया।

Also read : Big boss 17 Finale: ‘Salman khan’ का धमाकेदार सरप्राइज! आज रात होगा विजेता का आगाज; Trending पोल्स बताएंगे कौन बनेगा ‘बॉस’ का Winner?

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *