Virat & Anushka Announced Birth of second Baby: बच्चे का नाम Revealed “Akaay”| Exclusive

Virat & Anushka Announced Birth of second Baby: क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को एक बच्चे का जन्म हुआ है। बच्चे का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और जोड़े ने उसका नाम “Akaay” रखा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खबर साझा की। उन्होंने कहा, “अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया”।

“हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। विराट और अनुष्का ने एक बयान में कहा, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस लाइव में हमारी गोपनीयता का सम्मान करें।

अनुष्का शर्मा की दूसरी गर्भावस्था के बारे में अटकलें नवंबर 2023 में ऑनलाइन सामने आने लगीं, खासकर तब जब उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के विश्व कप मैच से पहले बेंगलुरु में दिवाली पार्टी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का ने दिसंबर 2017 में एक-दूसरे के साथ शादी की और 11 जनवरी, 2021 को वामिका का अपने जीवन में स्वागत किया। उनके दूसरे बच्चे अकाय का जन्म 15 फरवरी, 2024 को हुआ है। पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कई महीनों से दंपति अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उनकी ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी।

Virat & Anushka Announced Birth of second Baby- Celebrities Congratulate couple on Social Media:

जैसे ही Virat और Anushka ने घोषणा की, उनका टिप्पणी अनुभाग उनके प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के आशीर्वाद और बधाई से भर गया। रणवीर सिंह ने कई दिल और बुरी नजर वाले इमोजी कमेंट किए, जबकि सोनम कपूर ने लिखा, “बधाई हो”, और कई काले दिल वाले इमोजी जोड़े। आलिया भट्ट ने दिल वाला इमोजी जोड़ते हुए लिखा, “कितना सुंदर! बधाई हो”।रकुल प्रीत , जो 21 फरवरी को गोवा में जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, ने कई काले दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “भगवान भला करे”।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *