गुरुग्राम में 14 वर्षीय लड़की की हत्या-जानिये पूरी खबर !

पुलिस के मुताबिक लड़की की हत्या उसके 42 वर्षीय पड़ोसी ने की थी। उसका शव उसके फ्लैट में पाया गया था

मामले की जानकारी रखने वाले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुग्राम के साउथ सिटी 1 में एक 14 वर्षीय लड़की का उसके 42 वर्षीय पड़ोसी ने मुंह बंद कर दिया और चाकू मारकर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया, किशोरी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि हमलावर को विश्वास था कि वह उसका मोबाइल फोन चुरा लिया था.

पुलिस ने लड़की की पहचान रेखा थापा के रूप में की, जो 2019 में अपने परिवार के साथ नेपाल से गुरुग्राम चली गई थी। अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध राज बहादुर उर्फ राजू भी मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है और फिलहाल फरार है।

लड़की के पिता ज्ञानू थापा ने कहा कि उन्होंने रेखा को आखिरी बार तब देखा था जब वह रविवार शाम 6.30 बजे काम पर निकले थे। थापा एक रात में हाउसकीपिंग स्टाफ के रूप में काम करता है

“रात 9 बजे, जब मैं काम पर था, मुझे मेरे दोस्त का फोन आया जिसने कहा कि मेरी बेटी गायब है… मैं तुरंत घर लौट आया और उसे ढूंढने के लिए पास के बाजार में गया। मैंने पड़ोसियों से भी पूछा लेकिन उनमें से किसी ने भी उसे इमारत से बाहर निकलते नहीं देखा,”

थापा ने कहा कि रेखा की तलाश करते समय उनकी पत्नी ने बहादुर के फ्लैट का ताला खुला देखा और दरवाजा खोला तो रेखा का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था।

“उसके मुंह को बंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया कपड़े का एक टुकड़ा और एक चाकू भी पास में पड़ा था। फ्लैट में रहने वाला शख्स गायब था. हमारे पड़ोसियों में से एक ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, ”थापा ने कहा।

थापा ने कहा कि बहादुर ने तीन महीने पहले उनसे शिकायत की थी कि रेखा ने उनका मोबाइल फोन चुरा लिया है। “मेरी बेटी ने फोन चोरी करने से इनकार किया। उसका फोन कभी नहीं मिला, लेकिन उस दिन से वह मेरी बेटी के प्रति द्वेष रखने लगा,” थापा ने कहा।

थापा की शिकायत के आधार पर, बहादुर के खिलाफ सोमवार को सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *