महिला T20

India Vs Australia महिला T20

"Australia ने महिला T-20 सीरीज में दिखाए गए शानदार प्रदर्शन के साथ भारत के साथ बराबरी का मुकाबला देने में बढ़ती उनकी कुशलता!"

“Deepti Sharma, वह एक खास खिलाड़ी हैं, उनका खेलने का तरीका और उनकी अनोखी बातें से महिला क्रिकेट टीम को और भी शानदार बना देती हैं।”और अब, हम सभी को उनकेआखिरी T-20 मैच के लिए उत्सुकता से इंतजार है, जो मंगलवार को होने वाला है। यह विशेष मौका हम सभी के लिए एक यादगार संविदान बनेगा।”

भारतीय महिला क्रिकेट टीम रविवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में तीन मैचों की T-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में Australia से छह विकेट से हार गई।

 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत को दीप्ति शर्मा के देर से किए गए बचाव कार्य के सामने संघर्ष करना पड़ा, जिनकी 27 गेंदों में 30 रनों की पारी ने भारत को निर्धारित 20 ओवरों में कुल 130/8 का स्कोर बनाने में मदद की।

Australia टीम ने अच्छी शुरुआत के बावजूद बीच के ओवरों में कुछ संघर्ष किया, लेकिन Alyssa Perryऔर Phoebe Litchfield ने छह विकेट और एक ओवर शेष रहते मेहमान टीम को फिनिश लाइन पर पहुंचा दिया।

परिणाम यह भी है कि Alyssa Perry और की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली है, जिससे मंगलवार को उसी स्थान पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया T20 का अंतिम मैच बन जाएगा। शुरुआती मैच भारत ने नौ विकेट से जीता था।

शुक्रवार को भारतीय T-20  कप्तान Harmanpreet Kaur और Smriti Mandhana ने स्थिति को संभालने की कोशिश की और तीसरे विकेट के लिए 22 रनों की साझेदारी की, लेकिन मंधाना डीप मिडविकेट पर कैच आउट हो गईं, एनाबेल सदरलैंड के पीछे जाने की कोशिश में।

11वें ओवर में Harmanpreet के एशले गार्डनर को हराने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम 54/3 पर सिमट गई।

भारत महिला VS  ऑस्ट्रेलिया महिला दूसरा टी20 संक्षिप्त स्कोर

भारतीय महिला क्रिकेट टीम 20 ओवर में 130/8 (दीप्ति शर्मा 30, स्मृति मंधाना 23, ऋचा घोष 23; जॉर्जिया वेयरहैम 2/17) ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम से 19 ओवर में 133/4 से हार गई ( एलिसा पेरी 34, एलिसा हीली 26; दीप्ति शर्मा 2-22) छह विकेट से।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *