“कोई पछतावा नहीं!: उल्हासनगर Shooting घटना में Eknath Shinde के शिव सेना नेता Mahesh Gaikwad पर गोली चलाने के लिए गिरफ्तार हुए BJP MLA”

जमीन विवाद को लेकर हुई बहस के बाद हुई गोलीबारी में मुख्यमंत्री Eknath Shinde गुट के महेश गायकवाड़ और एक अन्य समर्थक घायल हो गए

महाराष्ट्र के BJP विधायक Ganpat Gaikwad ने आरोप लगाया है कि उन्होंने आत्मरक्षा में सहयोगी दल शिव सेना के नेता पर गोली चलाई और उन्हें “कोई पछतावा नहीं” है क्योंकि वे पुलिस स्टेशन के अंदर उनके बेटे की पिटाई कर रहे थे। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
जमीन विवाद को लेकर हुई बहस के बाद हुई गोलीबारी में मुख्यमंत्री Eknath Shinde गुट के महेश गायकवाड़ और एक अन्य समर्थक घायल हो गए. यह घटना कल रात मुख्यमंत्री के गृह जिले ठाणे के उल्हासनगर में हुई।

उन्होंने एक समाचार चैनल से कहा, “हां, मैंने (उसे) खुद गोली मारी। मुझे कोई अफसोस नहीं है। अगर मेरे बेटे को पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस के सामने पीटा जा रहा है, तो मैं क्या करूंगा।”

मीडिया को एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि Mahesh Gaikwad और उनके एक समर्थक को पांच गोली लगी। सैन्य नेता महेश गायकवाड़ को घायल होने पर ठाणे के एक अस्पताल में प्राथमिकी दी गई।

शिवसेना के विधायक Mahesh Gaikwad दुर्घटना में गंभीर घायल हो गए हैं और ठाणे के ज्यूपिटर अस्पताल में भर्ती हैं।

एडिशनल सीपी Shinde ने बताया कि गणपत गायकवाड़ का बेटा जमीन विवाद में शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन आया था, तभी महेश गायकवाड़ अपने परिवार के साथ पहुंचे। बाद में श्रीकृष्ण भी थाने पहुंचे।

अधिकारी ने कहा कि विधायक और शिवसेना नेता के बीच विवाद के दौरान, गणपत गायकवाड़ ने कथित तौर पर वरिष्ठ निरीक्षक के कक्ष के अंदर महेश गायकवाड़ पर गोलियां चलाईं, जिससे वह और उनका सहयोगी घायल हो गए।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *