Poonam Pandey Net Worth का खुलासा: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, जो आपको हैरान करदेगा!

Poonam Pandey Net worth: जिनकी एजेंसी ने दावा किया था कि उनकी मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई, ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “मैं जिंदा हूं”।

मैं यहां जीवित हूँ, इसलिए मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें बताने के लिए बाध्य हूँ। “सर्वाइकल Cancer ने मुझ पर दावा नहीं किया,” पूनम पांडे ने एक दिन बाद इंटरनेट पर पोस्ट किया, जिससे उनके प्रशंसक निराश हो गए।

सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात करते हुए, पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कहा, “इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी के कारण पैदा हुई हैं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है।”

“हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए। आइए महत्वपूर्ण जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए। क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं। आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने और लाने का प्रयास करें” पूनम पांडे ने वीडियो को कैप्शन दिया।

 

Poonam Pandey

Poonam Pandey का 'Death Stunt' Stunt ने उन्हें मुश्किल में डला :

मॉडल और अभिनेता Poonam Pandey अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं, मशहूर हस्तियों, डॉक्टरों और राजनेताओं ने उन पर सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया है। शनिवार को, महाराष्ट्र विधायक Satyajeet Tambe ने मांग की कि मुंबई पुलिस उनकी मौत की फर्जी खबर फैलाने के लिए पूनम पांडे के खिलाफ कार्रवाई करे।

महाराष्ट्र विधान परिषद के एक स्वतंत्र सदस्य तांबे ने कहा कि पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि वे उन लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकें जो खुद को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के स्टंट चुनते हैं।

Poonam Pandey Net Worth: पूनम पांडे है एक करोड़पति

Poonam Pandey ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उन्होंने बहुत से ब्रांड्स के साथ काम किया। उनका चेहरा ने उन्हें जल्दी ही लोगों की पसंद बना दिया और उन्होंने Bollywood में कदम रखने का निर्णय लिया। उनका अभिनय शैली और उनकी खूबसूरती ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक पहचान दिलाई।

समाचारों के अनुसार, उनके पास BMW कार है। पूनम मुंबई के सुंदर बांद्रा क्षेत्र में चार मंजिला इमारत में रहती है। पूनम के घर में तीन शेफ हैं, जो सबका खाना बनाते हैं। ऐक्ट्रेस बहुत छोटी उम्र में करोड़पति बन गई है। मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि पूनम पांडे लगभग 40-50 करोड़ रुपये की मालकिन है। पूनम लैविश जीवन जीती है। पूनम पांडे एक प्रसिद्ध और धनी मॉडल हैं। पूनम पांडे कानपुर में रहती है। पूनम पांडे भी सोशल मीडिया से काफी पैसे कमाती हैं। ऐक्ट्रेस ने नशा, प्रेम की फैशन, मालिनी में काम किया है।

Also  read: Poonam Pandey Death: सर्वाइकल Cancer से 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन!

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *