Dabangg 4 Release Date 2025:चुलबुल पांडे की धमाकेदार वापसी! जानिए कब होगी ‘दबंग 4’ की रिलीज़!

Dabangg 4 Release Date 2025-सलमान खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है जो उनकी प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी- ‘दबंग 4’ की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता-निर्माता अरबाज खान – जिन्होंने ‘दबंग 2’ का निर्देशन किया था – ने ‘दबंग 4’ की पुष्टि की है। दबंग 2 के निर्देशक ने कहा कि वह ‘दबंग 4’ पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक हैं और सलमान खान भी प्रिय फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त में चुलबुल पांडे अवतार में फिर से दिखाई देने के लिए उत्सुक हैं।

Dabangg 4 Release Date 2025-किस दिन रिलीज़ होगी दबंग 4?

मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार में, अरबाज खान ने नवीनतम चर्चा को खारिज कर दिया कि उन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ ‘दबंग’ की अगली किस्त पर चर्चा करने के लिए ‘जवान’ (2023) के प्रसिद्ध निर्देशक एटली से मुलाकात की है।

एटली के साथ अपनी कथित मुलाकात पर स्पष्टीकरण देते हुए, दबंग 2 के निर्देशक ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कभी भी फिल्म निर्माता के साथ मुलाकात नहीं की है और उन्होंने सलमान खान के प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे अफवाहों पर तब तक विश्वास न करें जब तक कि वह (अरबाज खान) खुद फिल्म के बारे में पुष्टि न कर दें।

यह सिर्फ एक अफवाह है कि एटली, सलमान और मैं एकत्र हुए हैं। मैंने एटली को कभी नहीं देखा। उससे कभी नहीं मिलना भूल जाओ। जब तक आप घोड़े के मुंह से नहीं सुनते, आपको विश्वास नहीं करना चाहिए। “[द] अफवाहें] बहुत हैं,” मिड-डे ने अरबाज खान से कहा।

सलमान खान फिलहाल दो एक्शन थ्रिलर फिल्मों में व्यस्त हैं: करण जौहर की फिल्म द बुल और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म, जिसे ए आर मुर्गदास ने निर्देशित किया है। अरबाज ने कहा कि सलमान खान इन फिल्मों से छुट्टी मिलते ही दबंग 4 की शूटिंग करेंगे और एक बार फिर चुलबुल पांडे को पर्दे पर लाएंगे।

Also Read

Murder Mubarak Movie Review 2024:पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर की धमाकेदार मिस्ट्री कॉमेडी फिल्म

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *