Deepika Padukone Announce Pregnancy:शादी के 6 साल बाद, सितंबर 2024 में डिलीवरी होगी|Exclusive

Deepika Padukone Announce Pregnancy-बॉलीवुड के कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दंपति अपने पहले बच्चे से गर्भवती हैं और दीपिका संभवतः अपनी दूसरी तिमाही में हैं। उनकी डिलीवरी इसी साल सितंबर में होने वाली है

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को पहली बार देखा गया, जब उन्होंने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक्टर्स को मुंबई एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया।

जोड़े की गर्भावस्था की घोषणा के बाद, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। दीपिका और रणवीर की पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में जाएं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “मुबारक”। कृति सेनन ने लिखा, “हे भगवान!आप दोनों को बधाई!

Deepika Padukone Announce Pregnancy 2024

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने खुद किया खुलासा कि उनका परिवार बढ़ने वाला है। इस खुशी की खबर का ऐलान कुछ दिनों के बाद हुआ है, जब सोशल मीडिया पर दीपिका की गर्भवती होने की खबरें फैल रही थीं। इसके पहले, 77वें बीएएफटी अवॉर्ड्स में उन्होंने मजूदगी की थीं जहां उनकी तस्वीरों में उन्होंने अपने मिडसेक्शन को छुपाया था, जो लोगों में उत्सुकता का कारण बन गया था।

उनका इंस्टाग्राम पोस्ट में यह बताया गया है कि बच्चा सितंबर में आने वाला है। पोस्ट में छपे बेबी शूज और कपड़ों के साथ लिखा है, “सितंबर 2024″।

दीपिका और रणवीर, जो एक-दूसरे के साथ 2018 में इटली के लेक कोमो में अपनी अद्वितीय शादी में बंधे, अब खुशियों का नया अध्याय लिख रहे हैं। इन दिनों, गर्भवती होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, जिसकी पुष्टि इस खुशखबरी ने की है।

इसके अलावा, दीपिका और रणवीर का साथीपन फिल्मों में भी बेहद रोमैंटिक है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में इस जोड़ी को फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार है। इसके साथ ही, रणवीर डॉन 3 में धमाकेदार अभिनय के साथ नजर आएंगे, जबकि दीपिका ने ‘2898 एडी’ में भी अपनी खास पेशेवर शैली से चमकाने का इलाज किया है। इन सभी कार्यों से हम सभी इन दोनों के उत्साहित और सफल प्रयासों की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Also Read:

Virat & Anushka Announced Birth of second Baby: बच्चे का नाम Revealed “Akaay”| Exclusive

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *