Akshay Kumar ने Twinkle Khanna को कहा Superwomen

Graduate होने पर Akshay Kumar ने Twinkle Khanna को कहा 'Superwomen' : 'काश मैंने थोड़ी और पढ़ाई की होती'

Twinkle khanna Graduation Day

खुशी भरे मोड़ पर, बॉलीवुड की बेहद तालेंटेड Twinkle Khanna ने अपने जीवन की एक और सफल यात्रा शुरू की है – उन्होंने स्नातक पूरा किया है! इंटीरियर डिजाइनर, लेखिका और अब स्नातक, Twinkle का सफर हमें यह सिखाता है कि शिक्षा कभी भी देर नहीं होती। उनकी उपलब्धि पर हम सभी को गर्व है, और उनकी प्रेरणा भी है कि आप कभी भी अपने जीवन में नए मुद्दों का सामना कर सकते हैं।

Twinkle Khanna ने Goldsmiths University , London से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, इसलिए यह दिन विशेष था। उस खास दिन, उनके पति अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्हें उनके सफलताओं के लिए बधाई दी।

Akshay ने Instagram पर Twinkle Khanna के साथ उनके ग्रेजुएशन समारोह की एक तस्वीर पोस्ट की ग्रेजुएशन गाउन और टोपी में हरे साड़ी में।
Akshay Kumar ने लेख लिखा, “दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था।” लेकिन मैंने जान लिया कि मैं एक Superwomen से शादी कर चुका हूँ जब मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा कि घर, करियर, अपने बच्चों और अपने पूरे छात्र जीवन को नियंत्रित करते हुए। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं थोड़ा और पढ़ना चाहता हूँ ताकि मैं तुम्हें बता सकूँ कि तुम मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना। बधाई और मेरा बोहोत सारा प्यार।

Twinkle ने अपने Instagram पर अपने ग्रेजुएशन समारोह का एक वीडियो भी पोस्ट किया। उसने लिखा, “और यह यहाँ है। स्नातक स्तर की पढ़ाई का दिन। Goldsmiths में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कल या कई साल पहले की बात हो। एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना देता है। एक ऐसा चरण आता है जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना पड़ता है। सहमत होना? असहमत?”

Akshay kumar and Twinkle khanna

Twinkle Khanna का ग्रेजुएशन सिर्फ एक व्यक्तिगत जीत नहीं है बल्कि कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। जैसे ही वह अपने जीवन के इस नए चरण में कदम रखती है, सितारा चमकता रहता है, जिससे यह साबित होता है कि शिक्षा की कोई उम्र नहीं होती है, और ज्ञान की खोज एक पूर्ण और समृद्ध प्रयास है। ट्विंकल खन्ना की कहानी कई भूमिकाओं को संतुलित करने, अपने सपनों का पीछा करने और आत्म-खोज की यात्रा पर निकलने की चाहत रखने वाले किसी भी व्यक्ति से मेल खाती है। ट्विंकल, इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर बधाई!

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *