Bharat Takhtani Net worth (2024): Esha Deol और उनके Ex-Husband के कुल नेट वर्थ का खुलासा!

Bharat Takhtani Net worth 2024– 7 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी ने शादी के 12 साल बाद अलग होने की आधिकारिक पुष्टि की। दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता दंपति ने दिल्ली टाइम्स को एक संयुक्त बयान जारी किया।

“हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है।” जब से यह चौंकाने वाली घोषणा हुई है, प्रशंसकों के बीच यह जानने में दिलचस्पी फिर से बढ़ गई है कि व्यवसायी भरत तख्तानी कौन हैं और पूर्व जोड़े की कुल संपत्ति क्या है।

दोनों ने 2012 में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक सादे पारंपरिक समारोह में शादी कर ली थी। उनकी दो बेटियाँ हुईं – राध्या और मिराया – क्रमशः 2017 और 2019 में।

Esha दो प्रसिद्ध अभिनेताओं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। Bharat के साथ उनके अलगाव की अफवाहें तब उड़ीं जब उन्हें 2 नवंबर, 2023 को उनके भव्य जन्मदिन समारोह या 16 अक्टूबर, 2023 को हेमा के 75वें जन्मदिन समारोह में नहीं देखा गया।

Bharat Takhtani Net Worth:

Bharat Takhtani 1950 में स्थापित ज़ार ज्वेल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं। , और कथित तौर पर आर.जी. का प्रबंधन करता है। बैंगल्स प्राइवेट लिमिटेड। उनकी कुल संपत्ति 165 करोड़ रुपये से अधिक होने का अनुमान है।वे एक सफल व्यवसायी और उद्यमी हैं।

Esha Deol Net Worth:

Esha दो प्रसिद्ध बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। Esha ने 2002 की फिल्म Koi Mere Dil Se Poochhe से भारतीय फिल्म उद्योग में कदम रखा। अभिनेत्री ने Dhoom , No Entry और Dus जैसी अन्य फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री ने 2012 में अपनी शादी के बाद बॉलीवुड से कुछ समय का ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्होंने लघु फिल्म केकवॉक से वापसी की। वह 2012 में टीवी रियलिटी शो Roadies X2 में गैंग लीडर में से एक के रूप में भी दिखाई दीं।

हालाँकि उनकी कुल संपत्ति का ठीक-ठीक पता नहीं है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि यह 50 से 100 करोड़ रुपये के बीच है।

Also read : “Esha Deol” और “Bharat Takhtani” ने अलग होने की घोषणा की: सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया- जानें क्या है कारण?

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *