Top 5 South Indian Movies With Suspense:दिमाग हिला देगा इन सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का अंत!

Top 5 South Indian Movies With Suspense-South Indian फिल्में पूरे देश में धूम मचा रही हैं। वे कहानियों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करते हैं – महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाने वाली फिल्मों से लेकर रोमांचक सस्पेंस से भरपूर फिल्में और दिल छू लेने वाली प्रेम कहानियां। इन फिल्मों के क्लाइमेक्स ने दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है।

साउथ इंडियन मूवीज की प्रमुख विशेषताओं में से एक रोमांचकारी रहस्य के साथ दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने की उनकी क्षमता है। इन फिल्मों में आने वाले उतार-चढ़ाव दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं।

1. दृष्यम (Drishyam)

Top 5 South Indian Movies

दृश्यम फिल्म एक जादू से कम नहीं थी, जिसने मलयालम सिनेमा को नहीं बल्कि पूरे देश को अपनी गिरफ्त में ले लिया। यह फिल्म सालों बाद भी अनसुलझी पहेली की तरह दर्शकों को अपनी ओर खींचती है। दृश्यम में कहानी एक साधारण परिवार के चार सदस्यों के इंतजार पर निर्भर है, जो एक घटना के बाद उनके जीवन को जोखिम में डाल देती है।

2.बाहुबली (Baahubali)

Top 5 South Indian Movies

जब भी यह प्रयास किया गया कि इस रहस्य का पर्दाफाश किया जाए, समय और अवसर दोनों ऐसे आ जाते हैं जब इंसान कामरूपं में तले पूरी सच्चाई से मिल सकता है। लेकिन बहुत ही सरल अंक है कि “कटप्पा ने क्यों मारा?” ईमानदारी से कहें तो, फिल्म की कहानी और अभिनय क्षमता ने दर्शकों को बांधकर रखा था जिसका परिणाम यह हुआ कि सवाल “कटप्पा ने क्यों मारा?” फिल्म रिलीज के दो साल बाद भी लोगों के दिमाग में ठहरा हुआ था। इस हिट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। विशेष रूप से क्लाइमेक्स के वह उलटफेर और सवाल ने लोगों को बांधकर रखा था।

3.रत्सासन (Ratsasan)

Top 5 South Indian Movies

रत्सासन (Ratsasan) उन क्राइम थ्रिलर फिल्मों की तरह है, जो बारीकी से बुनी गई पहेली की तरह होती हैं. ऐसी फिल्मों में कहानी में खामियां ढूंढना मुश्किल होता है, क्योंकि हर चीज को एकदम सही दिखाने पर इतना ज़ोर दिया जाता है. अवश्य ही, रत्सासन (Ratsasan) जैसी फिल्में केवल एक मनोरंजन की नहीं, बल्कि सोचने पर मजबूर कर देती हैं। इन फिल्मों का कारणीय अंत दर्शक की नज़रों में नई दृष्टि पैदा करता है, जिससे उनकी सोच और ख्यालात में बदलाव आ सकता है। ऐसे ही और सुझाव प्राप्त करने के लिए जुड़ें रिव्यू निष्कर्ष तक।

4.पिज्जा (Pizza)

Top 5 South Indian Movies

2012 में आई विजय सेतुपति की “पिज्जा” किसी खौफनाक सफर जैसी थी, जिसका अंत एक चौंका देने वाले मोड़ के साथ हुआ. ये फिल्म एक डरावनी थ्रिलर से कहीं ज्यादा थी, ये एक ऐसा अनुभव था जिसने दर्शकों को अपनी सीटों पर जकड़ लिया. विजय सेतुपति द्वारा निर्देशित और लिखित, “पिज्जा” ने सिनेमा की नई दुनिया में एक कदम बढ़ाया। एक उनकी विशेषता थी कि वे दर्शकों को न केवल सोचने पर मजबूर करते थे, बल्कि उनकी सोच को भी परिभाषित करते थे।

5.यू-टर्न (U-Turn)

Top 5 South Indian Movies

जब हम बात करते हैं ‘U-Turn’ फिल्म की रिव्यू की, तो इसके क्लाइमेक्स ने सभी दर्शकों को झकझोर कर रख दिया. फिल्म एक ऐसे चौंका देने वाले मोड़ के साथ खत्म होती है जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया. अगर आप इस रहस्य को सुलझाना चाहते हैं, तो ‘U-Turn’ फिल्म अब OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. इस फिल्म में छुपी हुई सच्चाई को खोजने का सफर आपको कई रोचक पलों के साथ ले जाएगा.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *