अपने मोबाइल पर My11Circle App को कैसे डाउनलोड करें? सरल तरीका जानें!

My11Circle App-My11Circle एक मुफ़्त ऑनलाइन फ़ैंटेसी स्पोर्ट्स गेम है जो क्रिकेट और फ़ुटबॉल प्रशंसकों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने खेल ज्ञान और विश्लेषणात्मक कौशल का प्रदर्शन करना पसंद करते हैं। गेम में कई प्रकार की प्रतियोगिताएं शामिल हैं, जिनमें बीट द एक्सपर्ट, बीट द स्कोर, मेगा, हेड-टू-हेड, लास्ट मैन स्टैंडिंग, प्राइवेट आदि शामिल हैं, और खिलाड़ियों को सौरव गांगुली और शेन वॉटसन जैसे विशेषज्ञों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है। उनके कौशल का परीक्षण करें.

My11Circle App

My11Circle आपके द्वारा संदर्भित प्रत्येक मित्र के लिए एक रेफरल बोनस और सबसे तेज़ स्कोरकार्ड अपडेट भी प्रदान करता है। प्ले गेम्स 24×7 के घर से मिलने वाले भरोसे, सुरक्षा और सुरक्षा, 24×7 ग्राहक सहायता और त्वरित निकासी के साथ, My11Circle वास्तविक नकदी कमाने की चाह रखने वाले फंतासी क्रिकेट और फुटबॉल के प्रशंसकों के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

My11Circle App क्या है और इसे Download करने का सही तरीका

क्या आपने सोचा है कि अपने क्रिकेट के ज्ञान का इस्तेमाल करके घर बैठे ही अच्छे पैसे कमाए जा सकते हैं? आजकल बहुत से लोग फैंटसी एप्स के माध्यम से इसे कर रहे हैं। My11Circle भी उनमें से एक है। यहाँ, आपको दो टीमों के खिलाड़ियों का चयन करना होता है और फिर आप उनमें से 11 बेस्ट खिलाड़ियों को चुनने के लिए अपने क्रिकेट ज्ञान का इस्तेमाल करते हुए अपनी टीम का कप्तान और उपकप्तान तय करते हैं।

आज हम इस लेख में आपको बताएंगे कि My11Circle एप्लिकेशन को कैसे डाउनलोड करें और इससे पैसे कैसे कमाएं। यहाँ हम सारी जानकारी आपके साथ साझा करेंगे, ताकि आप भी इस नई वेबसाइट के माध्यम से अपने खेल का आनंद ले सकें और पैसे कमा सकें।

यहाँ My11Circle App को डाउनलोड करने और पैसे कमाने की विस्तृत प्रक्रिया है:

  • एप डाउनलोड करें: सबसे पहले Google Play Store या App Store से My11Circle एप्लिकेशन को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करें।
  • इंस्टॉल और पर्मिशन्स: एप को इंस्टॉल करें और उसे खोलें। इंस्टॉलेशन के दौरान, सभी आवश्यक पर्मिशन्स को स्वीकार करें।
  • लॉगइन और टीम बनाएं: अपने मोबाइल नंबर के साथ लॉग-इन करें और किसी भविष्य में होने वाले मैच में जाएं। वहाँ, आपको दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मिलाकर एक 11 खिलाड़ी की टीम बनानी होगी।
  • कप्तान और उपकप्तान चुनें: अपनी टीम में से एक कप्तान और एक उपकप्तान चुनें, जिनका अहम् भूमिका होता है।
  • कॉन्टेस्ट चुनें और टीम सबमिट करें: आपके बजट के अनुसार एक कॉन्टेस्ट का चयन करें और अपनी टीम को सबमिट करें।
  • मैच देखें और प्रतिस्पर्धा करें: मैच के दौरान, आप अपनी टीम की पॉइंट्स और रैंकिंग को देख सकते हैं।
  • पैसे प्राप्त करें: यदि आप विजेता बनते हैं, तो आपको अपने बैंक और पैन कार्ड की जानकारी भरनी होगी और फिर आप अपने प्राप्त पैसों को अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *