Dry Ice Case Gurgaon:गुरुग्राम रेस्तोरंट में मौथ फ्रेशनर की बजाय ड्राई आइस परोसने वाली वेट्रेस गिरफ्तार|Latest Update

Dry Ice Case Gurgaon-गुड़गांव में एक वेट्रेस को माउथ फ्रेशनर समझकर खाने वालों को सूखी बर्फ परोसने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। भोजन करने वालों ने सूखी बर्फ खा ली, जिसके परिणामस्वरूप 2 मार्च को उनका मुंह झुलस गया। रेस्तरां के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया और मालिक फरार है। बाद में पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद वेट्रेस को जमानत पर रिहा कर दिया गया। और पढ़ें

अधिकारियों ने कहा कि खाद्य और आपूर्ति विभाग ने 6 मार्च को भोजनालय को सील कर दिया, जो तीन साल पहले खोला गया था

Dry Ice Case Gurgaon-Latest Progress in Case:

यह घटना 2 मार्च को हुई जब माणिक गोयनका अपनी पत्नी प्रितिका रुस्तगी, अपने दोस्तों दीपक अरोड़ा और उनकी पत्नी हिमानी, और अंकित कुमार और उनकी पत्नी नेहा सभरवाल, जिनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच थी, और कुमार के साथ लाफोरेस्टा कैफे में अपना जन्मदिन मना रहे थे। और नेहा की एक साल की बेटी.

पुलिस ने कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार को सेक्टर 90 के सफायर मॉल में लाफोरेस्टा कैफे की 23 वर्षीय वेट्रेस को पांच भोजनकर्ताओं को माउथ फ्रेशनर के बजाय सूखी बर्फ परोसने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

महिला गुरुग्राम के सेक्टर 83 की रहने वाली है. वह पंजाब के लुधियाना की रहने वाली है और करीब एक साल से रेस्तरां में काम कर रही थी।

6 मार्च को, गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर निशांत कुमार यादव ने विभाग से सूखी बर्फ का उपयोग करने वाले पब, बार और रेस्तरां की सूची देने को कहा। उन्होंने कहा कि शहर के सभी आउटलेट्स को एक एडवाइजरी दी जाएगी ताकि उनके कर्मचारियों को सूखी बर्फ के प्रबंधन और उपयोग में उचित प्रशिक्षण मिल सके।

डॉक्टरों के अनुसार, भोजन करने वाले पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं, जिससे मौखिक गुहा और भोजन नली को गंभीर क्षति हुई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि भोजन करने वालों में से दो को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि अन्य तीन चिकित्सा देखभाल में हैं।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि रेस्तरां के प्रबंधक को 5 मार्च को गिरफ्तार किया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। श्योराण ने कहा कि जांच के दौरान, प्रबंधक ने जांचकर्ताओं को बताया कि यह घटना एक दुर्घटना थी और स्टाफ सदस्यों की लापरवाही के कारण सूखी बर्फ माउथ फ्रेशनर में मिल गई।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *