Fighter Ban: Hrithik Roshan-स्टारर Fighter गल्फ देशों में बैन, केवल UAE में रिलीज होगी!

Fighter

Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ को UAE को छोड़कर सभी गल्फ देशों में रिलीज करने से मना कर दिया गया है।

गल्फ देशों में रहने वाले Hrithik Roshan और Deepika Padukone के फैंस के लिए बुरी खबर है जो इस जोड़ी की फिल्म ‘Fighter’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ और निर्माता Girish Johar के अनुसार, “एक झटके में, #Fighter को आधिकारिक तौर पर मध्य पूर्व क्षेत्रों में नाटकीय रिलीज के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया। फिल्म को UAE ही रिलीज करेंगे।

‘Fighter’ को गल्फ देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिल पाई है, एरियल एक्शन थ्रिलर 25 जनवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें Anil Kapoor, Karan Singh Grover और Akshay Oberoi भी हैं।

यह फिल्म Balakot हवाई हमले के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के Balakot शहर के आसपास किया गया था। यह हवाई हमला जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी हमले के जवाब में आतंकी संगठन Jaish-e-Mohammed (JeM) के कथित सबसे बड़े शिविर पर किया गया था। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवानों की जान चली गई।

Hrithik Roshan ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाई है। Deepika Padukone स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी की भूमिका में नजर आएंगी। अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाते हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, Siddharth ने पहले कहा, “Mamta (सिद्धार्थ की पत्नी) और मैंने #FIGHTER के साथ हमारी फिल्म कंपनी MARFLIX की शुरुआत की। एक ऐसी फिल्म जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है। यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है। और हमने इसे सब कुछ दे दिया है। 2024 की शुरुआत फिर से उसी घबराहट और चिंता के अहसास के साथ हो रही है। उम्मीद है कि आप लोग Fighter को वही प्यार देंगे जो आपने Pathan को दिया था। नया साल मुबारक हो दोस्तों! फिल्मों में देखें!! 25 जनवरी को।”

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *