Poonam Pandey Death: सर्वाइकल Cancer से 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन!

Poonam Pandey के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को उनकी मौत के बारे में एक पोस्ट साझा की गई, जिससे कई लोग चौंक गए। उनके मैनेजर ने अब इस खबर की पुष्टि की है।

एक्टर-मॉडल पूनम पांडे का गुरुवार रात निधन हो गया। वह 32 साल की थीं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई। इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया, कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह पोस्ट झूठी थी। पूनम की टीम ने भी News18 को दिए एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “कल रात उनका निधन हो गया।” पूनम की मैनेजर Parul Chawla ने भी ANI से मॉडल की मौत की खबर की पुष्टि की है.

Poonam Pandey कौन थीं ?

11 मार्च 1991 को जन्मी Poonam Pandey एक भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री हैं, जो अपने अलग अंदाज और विशिष्ट करियर के लिए जानी जाती है।

उन्होंने 2013 की फिल्म नशा से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने अपने छात्र के साथ रिश्ते में एक शिक्षक की भूमिका निभाई। फिल्मों के अलावा पूनम टीवी शोज में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उन्होंने टीवी रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 में भाग लिया था। पूनम को उनके सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जाना जाता था । उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट की गई अश्लील तस्वीरें और वीडियो ने उन्हें चर्चा में लाया था ।

Poonam Pandey फर्स्ट मूवी:

मुख्य भूमिका में पूनम पांडे ने नशा नामक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में अभिनय किया है। फिल्म सुदीप और आना के बीच एक पासिओनेट प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें सेक्स, प्यार और जीवन के नियम दिखाए जाते हैं।

‘नशा’ ने पूनम पांडे को बॉलीवुड के मंच पर लाकर एक अलग पहचान बनाई, हालांकि यह एक साहसिक और कठोर कदम था। यह उनकी करियर की शुरुआत है, जो उन्हें एक सावधानीपूर्ण और अनूठी राह पर ले गयी थी।


Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *