Kamiya Jani Net Worth 2024: Age, Husband, Daughter, CEO Of Curly Tales| Latest

Kamiya Jani Net Worth 2024-Kamiya Jani एक भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और Youtuber हैं। वह एक ट्रैवल ब्लॉगर और विज़ुअल स्टोरीटेलर के रूप में जानी जाती हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हम कामिया जानी को एक मजबूत और सफल उद्यमी के रूप में जानते हैं, जिन्होंने अपने सपनों को सच बनाया है। उनकी कहानी हमें सिखाती है कि समर्पण, संघर्ष और संघर्ष ही हमें अपने लक्ष्यों पर पहुंचा सकता है।

Who Is Kamiya Jani

Kamiya Jani मज़ेदार ब्लॉग लिखती हैं और अपनी यात्राओं के बारे में वीडियो बनाती हैं, दूसरों को भी यात्रा करने के लिए प्रेरित करती हैं। कामिया जानी एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं जो भोजन और यात्रा के प्रति अपने प्रेम के लिए जानी जाती हैं। कामिया मुंबई में पली-बढ़ीं और हमेशा नई चीजें सीखना चाहती थीं।

कामिया का जन्म 25 मई 1988 को मुंबई, भारत में हुआ था और तब से वह दुनिया के बारे में जानने को उत्सुक रही हैं। उनके माता-पिता, मोहन जानी और पूनम जानी ने उनकी साहसिक भावना का समर्थन किया क्योंकि वह मुंबई जैसे जीवंत शहर में पली-बढ़ीं।

वह अपनी हिंदू संस्कृति में गहराई से रची बसी है, जो अन्वेषण के प्रति उसके प्रेम को बढ़ाती है। कामिया एक निजी स्कूल में गईं और बाद में आर.डी. नेशनल कॉलेज में मास मीडिया की पढ़ाई की। वह यहीं नहीं रुकीं – उन्होंने जी जे आडवाणी कॉलेज में अपनी शिक्षा जारी रखी, कानून पर ध्यान केंद्रित किया और एलएलबी की डिग्री हासिल की।

कामिया जानी को उनके प्रभाव और प्रभाव को पहचानते हुए अपने पूरे करियर में कई प्रतिष्ठित पुरस्कार मिले हैं। 2018 में, उन्हें अपर स्टोरी द्वारा ‘टॉप सोशल इन्फ्लुएंसर ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

2019 में, कामिया को वर्ल्ड मार्केटिंग कांग्रेस अवार्ड्स द्वारा ‘सबसे प्रभावशाली कंटेंट मार्केटिंग प्रोफेशनल’ के रूप में मान्यता दी गई थी। इस पुरस्कार ने कंटेंट मार्केटिंग में उनकी विशेषज्ञता और उद्योग में उनके पर्याप्त प्रभाव को उजागर किया

2022 में, कामिया जानी को एक्ज़िबिट मैगज़ीन द्वारा ‘द बेस्ट फ़ूड इन्फ्लुएंसर ऑफ़ द ईयर’ के रूप में सराहा गया था

Social Media Followers
Youtube 29.3 Lakh
Instagram779K
Twitter 7,407
Facebook1.1M

Kamiya Jani Age And Bio Data

Full Name Kamiya Jani
Hight5’6
Date of BirthMay 25th, 1988
Age36 Years
Birth PlaceMumbai
ProfessionYoutuber
Martial StatusMarried
Nationality Indian

Kamiya Jani Family- Husband And Daughter

कामिया जानी एक बहुत ही विशिष्ट भारतीय संस्कृति की महिला हैं जो अपने परिवार के बहुत करीब हैं उनके पिता Mohan Jani , ऑटो रिक्शा का कारोबार करने वाले एक व्यापारी हैं और Poonam Jani एक समर्पित गृहिणी हैं। कामिया अपने बड़े भाई, तरूण जानी और अपनी बहन पायल जानी के साथ अपने परिवार के स्नेहपूर्ण आलिंगन में बड़ी हुईं।

अपने निजी जीवन में, कामिया ने पिछले कुछ वर्षों से Samar Verma से खुशी-खुशी शादी कर ली है। उनका रिश्ता प्यार के लचीलेपन, चुनौतियों का सामना करने और मजबूत होकर उभरने का प्रमाण है।

सीएनबीसी में कामिया के शुरुआती करियर के दिनों में उनकी एक साथ यात्रा आकस्मिक तरीके से शुरू हुई, जहां उनकी मुलाकात हुई। डेटिंग की एक संक्षिप्त अवधि के बाद, उन्हें एक कठिन दौर का सामना करना पड़ा, लेकिन प्यार ने उनके दिलों में वापसी कर ली।

उनकी बेटी Ziana Verma ने उनके जीवन को बहुत खास बना दिया है। इस जोड़े को अक्सर ज़ियाना के साथ उनके साथ गुजारे गए लम्हों को याद करते हुए, एक परिवार के रूप में विभिन्न जगहों की सैर का आनंद लेने का मौका मिला है। उनके साझा किए गए अनुभवों ने न केवल उनके परिवारिक बंधनों को मजबूत किया है, बल्कि उनके जीवन को भी बहुत समृद्ध कर दिया है।

Kamiya Jani Net Worth 2024-Founder And CEO Of Curly Tales:

2009 में, कामिया ने अपना यूट्यूब चैनल, कर्ली टेल्स लॉन्च किया, जिसने तेजी से लोकप्रियता हासिल की और हजारों से अधिक ग्राहक बनाए। प्रसिद्ध टिकटॉक कलाकारों के साथ सहयोग करते हुए, उन्होंने भोजन, चुनौतियाँ, आभासी कहानी कहने, वीलॉग, प्रश्नोत्तर सत्र और साक्षात्कार जैसे विषयों की खोज करते हुए अपनी सामग्री में विविधता लाई।

उन्होंने संडे ब्रंच नामक एक शो की भी मेजबानी की, जिसमें मशहूर हस्तियां शामिल थीं। 2022 तक, कामिया जानी की कुल संपत्ति प्रभावशाली $1 मिलियन है, जो न केवल उनकी वित्तीय सफलता बल्कि उनके जुनून और सपनों की पूर्ति को भी दर्शाती है।

कामिया जानी की कुल संपत्ति का कोई सटीक अनुमान नहीं है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार 2024 में कामिया जानी की कुल संपत्ति लगभग 15-20 करोड़ तक पहुंच गई।

कामिया जानी Curly Tales की Founder और CEO हैं। नवंबर 2016 में, कामिया ने अपना यूट्यूब चैनल, ‘कर्ली टेल्स’ लॉन्च करके अपने करियर में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया। इस मंच के माध्यम से, उन्होंने भोजन, यात्रा और भोग-विलास के प्रति अपने जुनून को शामिल किया। अनुभव और उन्हें अपने दर्शकों के साथ साझा करना।

उनकी आकर्षक सामग्री ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की, जिससे एक प्रमुख यात्रा ब्लॉगर और सामग्री निर्माता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा स्थापित हुई। कामिया का यूट्यूब चैनल, ‘कर्ली टेल्स’, यात्रा के प्रति उत्साही और भोजन प्रेमियों के लिए एक केंद्र बन गया, क्योंकि उन्होंने साहसिक यात्राएं शुरू कीं, विभिन्न व्यंजनों की खोज की और विभिन्न स्थलों की सुंदरता का प्रदर्शन किया। उनके गहन यात्रा व्लॉग और ज्ञानवर्धक टिप्पणियाँ दर्शकों को बहुत पसंद आईं, जिससे उन्हें “ट्रैवल क्वीन” की प्यारी उपाधि मिली।

Also Read:

  1. Inshorts Net Worth 2024: How Inshorts Make Money| Full Detail
  2. Anupam Mittal Car Collection 2024:Shaadi.com कंपनी के Founder हैं इन Luxury गाड़ियों के मालिक!
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *