Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: क्या सच है? Munmun Dutta और Raj Anadkat ने की वडोदरा में एंगेजमेंट, फैंस को बड़ा झटका|Exclusive


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma-रिपोर्ट के अनुसार, ताजगी की खबर है कि हमारे पसंदीदा टीवी स्टार्स, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट, अब एक दूसरे से सगाई के बंधन में बंध चुके हैं! ये दोनों ही हमारे मनोरंजन का हिस्सा रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में, जहां हमने उनकी मस्ती और मिस्टी जोड़ी को देखा।

Munmun Dutta

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित शो में से एक रहा है। मुनमुन दत्ता और राज अनादकट, जिन्होंने शो में क्रमशः बबीता अय्यर और टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ टपू का किरदार निभाया था, के डेटिंग की अफवाह थी। जहां मुनमुन ने शुरू में सोशल मीडिया पर इन रिपोर्टों की आलोचना की और उन्हें ‘बनाई गई कहानियां’ कहा, वहीं न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने हाल ही में एक निजी समारोह में सगाई कर ली।

Munmun Dutta और Raj Anadkat के आपसी संबंधों की खबर पहली बार सितंबर 2021 में टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने दी थी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीम के हर सदस्य को इस जोड़े के रिश्ते के बारे में पता था। हालांकि, मुनमुन ने इस रिपोर्ट को नकारा किया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मजबूत इनकार किया था।


Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmaMunmun Dutta और Raj Anadkat Engagement :

पॉर्टल के मुताबिक Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस खास मौके पर साथी कलाकारों ने वडोदरा (गुजरात) में आयोजित एक नजदीकी समारोह में अपने परिवार के साथ मिलकर खुद को अंगूठी पहनाई। News18 के एक सूत्र ने हमें बताया कि “सगाई थोड़े ही दिन पहले हो गई थी। एकदम सीधे तौर पर, इस खास मोमेंट के बारे में बताया गया, ”वडोदरा (गुजरात) में दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन और राज के परिवार ने इस रिश्ते को पूरी तरह से स्वीकार किया है और उन्होंने समारोह में भी भाग लिया। इसमें आगे कहा गया, “राज जब से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर आए हैं, तब से उनका डेटिंग का सिरासा बना हुआ है। सबको इस बारे में पता था, सेट पर सबको यह स्पष्ट था।” वास्तव में, कुछ लोग यकीन कर रहे थे कि मुनमुन और राज अंत में एक दूसरे से विवाह करेंगे। इसलिए, यह सूचना हमारे लिए कोई बड़ी आश्चर्य नहीं है कि अब वे सगाई कर रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma-About Munmun Dutta:

Munmun Dutta एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह लंबे समय से चल रहे हिंदी सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता की भूमिका निभाती हैं।

दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में गायकों के एक परिवार में हुआ था। उन्होंने शास्त्रीय संगीत में औपचारिक प्रशिक्षण लिया। अपनी उच्च माध्यमिक शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने पुणे, महाराष्ट्र के एक कॉलेज में प्रवेश लिया। पुणे में रहते हुए, दत्ता ने फैशन शो में भाग लिया। वह मुंबई आईं और ज़ी टीवी के 2004 के धारावाहिक हम सब बाराती से अभिनय की शुरुआत की। उनकी पहली फिल्म भूमिका कमल हासन की मुंबई एक्सप्रेस में थी। 2006 में वह फिल्म हॉलिडे में नजर आईं।

Also Read:

Deepika Padukone Announce Pregnancy:शादी के 6 साल बाद, सितंबर 2024 में डिलीवरी होगी|Exclusive

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *