Bhaiyya Ji Teaser 2024:मनोज बाजपेयी लग रहे हैं खतरनाक, अपने 100वें फिल्म में प्रतिशोध की राह पर|Exclusive

Bhaiyya Ji Teaser 2024-मनोज बाजपेयी की आगामी फिल्म “भैया जी” का आधिकारिक टीज़र अब यहाँ है! जैसे कि आपने सुना होगा, यह उनकी 100वीं फिल्म है, और इस बार वे एक बेहद खास रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की के साथ मनोज बाजपेयी ने काम किया है।

Bhaiyya Ji

बुधवार को, मनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया, जिसमें उन्हें एक खतरनाक भूमिका में दिखाया गया है। यह वीडियो सीतामंडी, बिहार में 2014 में सेट है, और यह देखने को मिलता है कि वहाँ कुछ बदमाश एक आदमी को मारने की धमकी दे रहे हैं।

जब कुछ अन्य लोग हत्या न करने के लिए बहाने ढूंढ़ रहे होते हैं, तो एक दर्शक बहुत साहस जुटाता है और उन्हें रोकने के लिए आगे आता है। लेकिन जब यह घायल व्यक्ति भागने की कोशिश करता है, तो उसके पीछे आगे बदमाश उसे पकड़ने के लिए तैयार होते हैं।

मनोज बाजपेयी इस टीज़र में बेहद खतरनाक और बड़े ही रौबदार लुक में नजर आते हैं। वे धोती, शर्ट और कंधे पर गमछा पहने हुए हैं, और जब वे उन बदमाशों के पीछे भागते हैं, तो उनका रौबदार और डरावना रूप देखने लायक होता है।

अंत में, जब वे उनके पीछे भागते हैं, तो एक बदमाश उन्हें धमकाता है, “अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा।” और इसके साथ ही, मनोज बाजपेयी ने अपना डायलॉग कहा, “अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा… आ गई है भैयाजी की पहली झलक।”

फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने प्रियजनों के प्रति किए गए गलत कामों का बदला लेना चाहता है। दीपक किंगरानी, जिन्होंने फिल्म की पटकथा लिखी है, ने ’70 और ‘के जादू को वापस लाने का वादा किया है। उनकी पंक्तियों के जरिए 80 के दशक का हिंदी सिनेमा। दिलचस्प बात यह है कि भैयाजी सत्या अभिनेता की 100वीं फिल्म है।

मनोज बाजपेयी एक्शन-ड्रामा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और उन्हें फिल्म के निर्माता के रूप में भी देखा जा रहा है। समीक्षकों ने इस फिल्म को ओटीटी में “सिर्फ एक बंदा काफी है” के बाद अभिनेता, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की और निर्माता विनोद भानुशाली के साथ एक और योगदान के रूप में प्रशंसा की है। “मैं भैया जी की दुनिया में कदम रखते हुए बहुत रोमांचित हूं। यह फिल्म एक नया और गहन किरदार है, जिसे मैं जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं। भैया जी एक संपूर्ण मनोरंजनकर्ता हैं, और मैंने उनके साथ सहयोग करने का निर्णय लिया, जैसा कि अपूर्व सिंह कार्की ने ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का निर्देशन किया था, और प्यारी टीम के साथ इसके निर्माता बने,” 54 वर्षीय अभिनेता ने एक पूर्व साक्षात्कार में पीटीआई को बताया। Bhaiyya Ji 24 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है

Bhaiyya Ji Teaser 2024- About Manoj Banjpayee

मनोज बाजपेयी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। उनका अभिनय कौशल और प्रदर्शन का तरीका लोगों को बेहद प्रभावित करता है। वे बचपन से ही वित्तीय कठिनाइयों का सामना करते आए हैं, लेकिन अपने अभिनय के प्रति अपना जज्बा कभी नहीं खोया। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए कठिन मेहनत की है।

बाजपेयी छह भाई-बहनों के परिवार में दूसरे बच्चे के रूप में जन्मे थे। उन्होंने 1973 में फिल्म ‘जंजीर’ देखकर अभिनेता बनने का फैसला किया। उनका अभिनय करियर नाटकों और टेलीविजन शो से शुरू हुआ। उन्होंने 1994 में फिल्म ‘द्रोह काल’ से अपना अभिनय करियर आरंभ किया।

1998 में फिल्म ‘सत्या’ में उनका प्रदर्शन उन्हें मुख्यधारा में पहचान दिलाई। यह फिल्म पहले फ्लॉप मानी जाती थी, लेकिन उसने अपने प्रदर्शन के जरिए आलोचकों को मना लिया और उन्हें भारतीय सिनेमा में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में मान्यता प्राप्त हुई।

Also Read:

Dabangg 4 Release Date 2025:चुलबुल पांडे की धमाकेदार वापसी! जानिए कब होगी ‘दबंग 4’ की रिलीज़!

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *