Rahul Gandhi को Assam में रोका !

Rahul Gandhi को Assam के तीर्थस्थल पर जाने से रोका गया, कहा गया 'आमंत्रित किया गया था', धरना दिया!

Rahul Gandhi

Congress नेता Rahul Gandhi, जिनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस समय असम से गुजर रही है, ने उन्हें नगांव में श्री श्री शंकर देव सत्र मंदिर जाने से कथित तौर पर रोकने के लिए अधिकारियों की आलोचना की। “ऐसा लगता है जैसे आज केवल एक व्यक्ति को मंदिर में प्रवेश की अनुमति है। क्या पीएम मोदी तय करेंगे कि मंदिरों में कौन जाता है?”

Assam में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के काफिलों पर “सुनियोजित हमले” होने का दावा करने वाली Congress सोमवार शाम को देश भर में प्रदर्शन करेगी। रविवार को देर रात एक पोस्ट में, Congress महासचिव, संगठन, केसी वेणुगोपाल ने आरोप लगाया कि असम में यात्रा के प्रवेश के बाद से, “भारत में सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री अपने काफिलों, संपत्तियों और नेताओं पर लगातार हमले कर रहे हैं।” गुंडे।”

समाचार एजेंसी PTI ने एक पार्टी नेता के हवाले से बताया कि रविवार को असम के सोनितपुर में उपद्रवियों द्वारा Congress महासचिव जयराम रमेश की कार पर कथित तौर पर हमला किया गया और यात्रा के साथ जा रहे मीडियाकर्मियों के साथ “दुर्व्यवहार” किया गया। इस बीच, पार्टी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर शनिवार को शहर से गुजरने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले असम के लखीमपुर में उसके पोस्टर और बैनर फाड़ने और उसके वाहनों पर हमला करने का भी आरोप लगाया।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *