Tech Burner Net Worth Updated 2024: Real Name, Age, Girlfriend & Latest Car collection |Exclusive

Tech Burner Net Worth Updated 2024-Tech Burner का जन्म 3 दिसंबर 1995 को नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। वह एक भारतीय YouTuber, प्रभावशाली और उद्यमी हैं। वह कपड़ों के लेबल Overlay Clothing और फोन स्किन लेबल Layers के भी मालिक हैं।

वह भारत में एक बहुत ही सफल और प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं। उनके माता-पिता ने उनका पालन-पोषण दिल्ली में किया। टेक बर्नर की एक बहन है जिसका नाम रिया श्रीवास्तव है, जिसके साथ उन्होंने अपने बचपन का अधिकांश समय बिताया। वह अपने परिवार के बारे में बात करना पसंद नहीं करते, भले ही उनके पिता सरकार में काम करते थे और उनकी माँ एक गृहिणी हैं।

Tech Burner Real Name And Education:

Tech Burner का रियल नाम Shlok Srivastava है। श्लोक का यह नाम तब बदल गया जब उन्होंने एक Youtube चैनल शुरू किया और तकनीकी विषयों पर अपने उद्घाटन वीडियो के माध्यम से युवा पीढ़ी को प्रेरित किया। उनका चैनल ‘टेक बर्नर’ हुआ, जो तकनीक और गैजेट्स के बारे में बताने वाला एक लोकप्रिय स्थान बन गया है।

श्लोक श्रीवास्तव (Tech Burner) ने प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय के लिए DPS में पढ़ाई की, वह अपनी कॉलेज की शिक्षा के लिए दिल्ली इंजीनियरिंग कॉलेज गए और मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की डिग्री हासिल की। श्लोक दिल्ली में डेवलपर के तौर पर भी काम करते थे।

Tech Burner Net Worth Updated 2024: Age & Bio Data

Full Name Shlok Srivastava
Age29 Years
DOB3rd-December-1995
EducationB.Tech
Zodiac SignSagittarius
MarriedNo
Profession Youtuber & Entrepreneur
SchoolDPS (Delhi Public School)
Height5’7
Weight 67-70KG
Hair color Black
Hair StyleFade Cut
NationalityIndian

Tech Burner Net Worth Updated 2024

Youtube ने ऐसे कई लोगों को पहचान दी है जिनके पास अद्वितीय प्रतिभा है लेकिन वे पहले से प्रस्तुत करने में सक्षम नहीं थे। श्लोक श्रीवास्तव, एक टेक यूट्यूबर, लॉन्च होने वाले उपकरण और फोन की समीक्षा करके अपनी प्रतिभा दिखाने के अपने अलग तरीके के लिए व्यापक रूप से जाने जाते हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम टेक बर्नर है। वह 11 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर वाले सबसे अधिक मूल्यांकन वाले YouTubers में से एक हैं। वह न केवल एक टेक यूट्यूबर हैं बल्कि एक उद्यमी भी हैं।

2024 में Tech Burner की Net worth लगभग 3-4 मिलियन डॉलर है जो भारतीय मुद्रा में बदलने पर रु. होगी 24-25 करोड़. Tech Burner YouTube Channel, Brand Deals, Instagram, Company Income इन सभी स्रोतों से हर महीने लगभग 35-50 लाख के बीच कमा लेते हैं

Tech Burner Girlfriend

सूत्रों के मुताबिक श्लोक श्रीवास्तव अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. हालाँकि, यह कहा जाता है कि उनकी एक प्रेमिका है जिसका नाम Siddhi Bhardwaj है। हालांकि श्लोक श्रीवास्तव ने अभी तक इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है.

Tech Burner Car Collection 2024

Tech Burner Car Collection 2024 की बात करें तो उनके पास 2 लक्ज़री गाड़ियां है हम उनके सबसे पसन्दीदार गाड़ियों के बारे में चर्चा करेंगे जो लगभग सभी सोशल मीडिया पोस्ट में दिख जाती है – BMW X5 और TATA Harrier नीचे हमने इन तीनो गाड़ियों के बारे में जानकारी दी हैं।

BMW X5

BMW X5 एक 5 सीटर लग्जरी कार है जिसकी कीमत रु. भारत में 96.00 लाख से 1.09 करोड़। X5 को केवल 3L डीजल इंजन और 3L पेट्रोल इंजन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प में पेश किया गया है। BMW X5 पेट्रोल पर 12 Kmpl और डीजल पर 12 Kmpl का माइलेज देती है

TATA Harrier

Tata Harrier एक 5 सीटर SUV कार है जिसकी कीमत रु. 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ भारत में 15.49 लाख से 26.44 लाख। हैरियर को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में 2L डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। टाटा हैरियर डीजल पर 16.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Tech Burner Youtube Income

श्लोक श्रीवास्तव के YouTube चैनल Tech Burner पर आज लगभग 11 मिलियन से अधिक लोग उनके साथ जुड़े हुए हैं, और उनके प्रत्येक वीडियो पर लगभग 10-15 लाख से अधिक व्यूज मिलते हैं। साथ ही, लोग इनकी सभी वीडियो को बहुत प्यार करते हैं।

अब, Tech Burner YouTube चैनल की मदद से महीने में लगभग 7 से 8 लाख रुपए कमाते हैं।

FAQ About Tech Burner Net Worth Updated 2024

1.Tech Burner YouTuber प्रति माह कितना कमाता है?

Tech Burner(Shlok) YouTube Channel, Brand Deals, Instagram, Company Income इन सभी स्रोतों से हर महीने लगभग 35-50 लाख के बीच कमा लेते हैं।

2.Tech Burner कौन है?

Tech Burner सोशल मीडिया के एक लोकप्रिय टेक YouTuber और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं जिनका असली नाम Shlok Shrivastav हैं। श्लोक का जन्म भारत की राजधानी दिल्ली में 3 दिसंबर 1995 को हुआ था।

3.Tech Burner की Age क्या है?

Tech Burner का जन्म भारत की राजधानी दिल्ली में 3 दिसंबर 1995 को हुआ था। उस हिसाब से उनकी आगे 29 वर्ष है।

Also read

Jaya Bachchan & Amitabh Bachchan Revealed Joint Net worth 2024

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *