TVS iQube: देखिए इसमें शानदार Music Control जैसे फीचर्स, जबरदस्त रेंज, और इतनी कम कीमत में अपना सफर करें पूरा!

TVS iQube एक उच्च गुणवत्ता वाली Electric स्कूटर है जो आपको सुरक्षित और प्रदूषण मुक्त यात्रा का आनंद देता है। इसमें वायुमंडल में कोई नकरात्मक प्रभाव नहीं डालने वाले Electric Engine से यात्रा करने का आनंद है।इसमें एक शक्तिशाली बैटरी है जो एक चार्ज पर लंबी दूरी का समर्थन करती है, जिससे लंबी यात्रा का आनंद लेने में सुविधा होती है।सुरक्षा के मामले में, iQube में एब्स, प्रीमियम टायर्स, और एलईडी हेडलाइट्स जैसी सुरक्षा सुविधाएं हैं जो आपको सुरक्षित यात्रा की गारंटी देती हैं

TVS iQube On Road Price

TVS IQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के On Road कीमत की बात करें तो इसके Standard वेरिएंट की Delhi On-Road कीमत 1,17,422लाख रुपए कीमत है. और इसके iQube s वेरिएंट की कीमत 1,23,025 लाख रुपया है इन्क्लूडिंग डिस्काउंट और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 7 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है टाइटेनियम ग्रे, मरकरी ग्रे, कॉपर ब्रोंज, मिंट ब्लू, लूसीड येलो, रेसिंग रेड, और सफेद कलर ऑप्शन के साथ यह स्कूटी आती है.

TVS iQube Specification And Feature

नई Technology वाली TVS IQube में बोहोत सारी सुविधा दी जाती है जिसका फायदा आप इसको खरीद कर आसानी से उठा सकते हैं. जैसे की 1 इंस्ट्रूमेंट कंसोल उसके साथ ही ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,एसएमएस अलर्ट,कॉल अलर्ट सिस्टम, नेवीगेशन सिस्टम, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल,एक्सटर्नल स्पीकर,एंटी थीम अलार्म,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर,ओडोमीटर,यू टाइप एलईडी डीआरएलएस, जैसे फीचर इस स्कूटी में दिए जाते हैं.

Featuresyes/no
Call/SMS AlertsYes
USB Charging PortYes
Music ControlYes
External SpeakersYes
Digital SpeedometerYes
NavigationYes
Tubeless tyreYes
Anti Theft AlarmYes
Bluetooth Yes

TVS iQube range

TVS iQube S में BLDC हब-माउंटेड मोटर का उपयोग किया गया है जो 5.9bhp और 33Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इलेक्ट्रिक मोटर 3.4kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक से शक्ति प्राप्त करती है जो इको मोड में 105 किमी और पावर मोड में 75 किमी की वास्तविक रेंज प्रदान करती है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *