Elvish Yadav Thappad: एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में बड़ा हंगामा किया| Exclusive

Elvish Yadav Thappad-Big Boss OTT सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव इन दिनों चर्चा में हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम-धाम कर रहा है। रविवार रात को जयपुर में एक रेस्टोरेंट में वह भड़क गए और एक व्यक्ति को Thappad मार डाले। Elvish Yadav का वीडियो अब चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, अभी तक स्पष्ट नहीं है कि एल्विश ने किस व्यक्ति को मारा और क्यों। आइए, पूरी बात जानने की कोशिश करते हैं

Elvish Yadav Big Boss OTT Season 2 Winner:

14 सितंबर 1997 को हरियाणा के गुड़गांव के वजीराबाद गांव में जन्मे एल्विश यादव का बचपन के दिनों में असली नाम सिद्धार्थ यादव था। उनका पालन-पोषण उनके माता-पिता राम अवतार सिंह यादव और सुषमा यादव के मार्गदर्शन में एक हिंदू अहीर परिवार में हुआ।

Elvish Yadav ने 29 अप्रैल 2016 को अपना Youtube चैनल लॉन्च करके ऑनलाइन सामग्री बनाने की शुरुआत की। इन वर्षों में, उनके हिंदी कॉमेडी वीडियो ने सभी उम्र के दर्शकों को आकर्षित किया और अंततः 12 मिलियन से ज़ादा सब्सक्राइबर बनाए। उनका प्रभाव इतना बड़ा था कि उन्होंने न केवल एक बल्कि दो सफल YouTube चैनलों, “एलविश यादव” और “एलविश यादव व्लॉग्स” को क्रमशः 12.3 मिलियन से ज़ादा और 5.53 मिलियन उपयोगकर्ताओं के साथ चलाया।

एल्विश यादव की बिग बॉस ओटीटी 2 घर यात्रा रोलर-कोस्टर सवारी से कम नहीं थी। वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में उन्होंने दर्शकों और साथी गृहणियों का ध्यान तुरंत आकर्षित किया। स्थापित सितारों से घिरे होने के बावजूद, एल्विश का क्षमाप्रार्थी व्यवहार और विशिष्ट शैली उसे शुरू से ही अलग करते थे। खेल के प्रति उनका साहसिक दृष्टिकोण और उनका व्यक्तित्व ने मानदंडों को चुनौती दी, उन्हें एक समर्पित प्रशंसक मिला और उन्हें एक मजबूत दावेदार के रूप में स्थापित किया।

14 अगस्त 2023 को। अपने साथी प्रतियोगियों के समर्थन और विशेष रूप से बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता अभिषेक मल्हान के समर्थन से, एल्विश यादव विजयी चैंपियन के रूप में उभरे।

Elvish Yadav Thappad Viral Vedio:

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव एक और बहस में फंस गए हैं। रविवार को जयपुर में एक रेस्तरां में उन्होंने एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया। एल्विश को सार्वजनिक रूप से एक आदमी को थप्पड़ मारते और फिर अपनी सुरक्षा टीम के साथ बाहर निकलते देखा गया एक वीडियो में। बाद में उन्होंने उसी घटना के संबंध में एक ऑडियो स्पष्टीकरण जारी किया।

इसके बाद एल्विश ने घटना के संबंध में एक स्पष्टीकरण साझा किया, जिसे एक्स पर उनके प्रशंसक खाते द्वारा पोस्ट किया गया था। ऑडियो बयान में, उन्होंने कहा: “दोस्त, सच कहूँ तो मेरा कोई शौक नहीं है झगड़ा करने का या किसी से हाथ उठाने का। मैं अपने काम में बिजी रहता हूं और जीवन को सीधे से जीता हूं। मैं एक साधारिता पसंद करने वाला आदमी हूं और जो भी है वह बिना किसी दिक्कत के जी रहा हूं।

फोटो खिचवाने के मामले में तो मैं बहुत आराम से हूं। पर जब कोई पीछे से आकर गलत कमेंट्स पेलता है और गालियां देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं। ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जा सकता। उन्हें मैंने सीखा है कि हर किसी का सामान्य स्वाभाव नहीं होता, लेकिन उन्हें बख्शना भी मेरे बस की बात नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे साथ पुलिस और कमांडो थे। ऐसा नहीं है कि हमने कुछ गलत किया है। यह व्यक्तिगत था। उसने मुझ पर व्यक्तिगत कटाक्ष किया और मैंने जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे कोई पछतावा नहीं है।” . ऐसा ही हूं मैं (मैं ऐसा ही हूं)। उसने गालियां दीं और मैंने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी।’

Also read : Vicky Kaushal Injured: फिल्म के shooting में हुए घायल! वीडियो ने किया हैरान -जानिए क्या हुआ?

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *