Murder Mubarak Movie Review 2024:पंकज त्रिपाठी और करिश्मा कपूर की धमाकेदार मिस्ट्री कॉमेडी फिल्म

Murder Mubarak Movie Review 2024-पंकज त्रिपाठी Netflix की नवीनतम नीरस थ्रिलर, ‘मर्डर मुबारक’ में चमके। फिल्म में विजय वर्मा, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, संजय कपूर जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Murder Mubarak Movie Review

मर्डर मुबारक के कास्टिंग डायरेक्टर ने फिल्म के लिए एक शानदार एण्सेंबल को चुना है, जिसमें विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, और टिस्का चोपड़ा जैसे अभिनेता शामिल हैं। लेकिन उनके किरदारों का अभिनय कुछ हद तक खराब है – अधिक हड्डियाँ, कम मांस। और कभी-कभी सारा अली खान जैसे कलाकार अपने चरित्र को बेचने की कोशिश में थोड़ा ज्यादा ले जाते हैं, जिससे हमें उनका अभिनय खिचड़ी लगता है।

एसीपी भवानी सिंह की भूमिका निभाने वाले ‘Pankaj Tripathi’ आसानी से इस गन्दी, अधपकी थ्रिलर का मुख्य आकर्षण हैं, जो अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ पर आधारित है। काश, पटकथा में त्रिपाठी के संवादों और उनकी शानदार अदायगी का आधा हिस्सा होता

Murder Mubarak Movie Review 2024-Public Opinion

मर्डर मुबारक की शुरुआत कुछ ढंग से दिखावटी लगती है। उच्च-समाज के कुछ पात्रों के रोल कॉल को उनके उपनामों के साथ पेश किया जाता है, मर्डर मुबारक होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित एक बहुप्रतीक्षित रहस्य फिल्म है जो 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर और डिंपल कपाड़िया सहित कई कलाकार शामिल हैं। फिल्म पुलिस अधिकारी एसीपी भवानी सिंह पर आधारित है, जिसका किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया है, जो दिल्ली के एक संभ्रांत क्लब में एक हत्या की जांच करता है।

इस फिल्म को अनुजा चौहान की किताब क्लब यू टू डेथ से रूपांतरित किया गया है और हम इस फिल्म में अमीर संदिग्धों, एक मध्यम पुलिस अधिकारी और लोभी सामाजिक पर्वतारोहियों के माध्यम से विचित्र तत्वों का मिश्रण स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। बेशक, प्रिंस हैरी बिल्ली भी इसमें शामिल है। किसी किताब को अनुकूलित करना आसान नहीं है, खासकर जब आपके पास बड़ी संख्या में कलाकार हों, लेकिन निर्देशक होमी अदजानिया ने इस फिल्म में अपने प्रतिभाशाली कलाकारों को भावपूर्ण भूमिकाएं देने की पूरी कोशिश की है, जो वर्ग और विशेषाधिकार के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन इतने सारे लोगों के साथ, उन सभी के बीच के जटिल रिश्ते को समझाने की कोशिश में कहानी का कुछ हिस्सा कमजोर और खो जाता है।

कुछ पात्र रूढ़िवादी हैं (जैसे आत्ममुग्ध अभिनेत्री, गोल्डडिगर), जबकि कुछ के पास कम स्क्रीन समय के कारण प्रदर्शन की गुंजाइश नहीं है। और कुछ सिर्फ ग्लैमर फैक्टर के लिए हैं। फिल्म धीमी गति से आगे बढ़ती है और उन सभी पर नज़र रखने की कोशिश की जाती है जबकि लगातार लाल झुमके सामने आते रहते हैं। हत्या का रहस्य कम रोमांचक और अधिक थका देने वाला हो जाता है।

जहां तक प्रदर्शन की बात है, पंकज त्रिपाठी पुलिस वाले के रूप में चमकते हैं और दर्शकों को हंसाते हैं और विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर और करिश्मा कपूर भी वास्तव में अच्छे हैं। सारा अली खान ने कुछ दृश्यों में अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ में बस असफल रहीं।अफसोस की बात है कि यह पटकथा और निष्पादन था जिसने प्रतिभाशाली कलाकारों को निराश किया। 2 घंटे और 21 मिनट पर, मर्डर मुबारक पर होमी अदजानी की मुहर है लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सार की कमी है।

Also Read:

Yodha Movie Review 2024:सिधार्थ मल्होत्रा की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन -Hit Or Flop?

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *