Oscars 2024:जॉन सीना की धमाकेदार एंट्री सर्वश्रेष्ठ कॉस्ट्यूम डिज़ाइन’ का पुरस्कार प्रदान करते समय उनका न्यूड अवतार बना वायरल|Exclusive

Oscars 2024-जॉन सीना 96वें अकादमी पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन का पुरस्कार देने के लिए नग्न दिखाई दिए।

Oscar 2024

जब John Cena सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिज़ाइन प्रस्तुत करने के लिए ऑस्कर में मंच पर आए तो उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था। जिमी ने अपने आगमन से ठीक पहले ही इस बड़े निर्णय को स्थापित किया और उसने एक किस्सा साझा किया जब उन्होंने 1974 के अकादमी पुरस्कारों के दौरान स्ट्रीकर मंच पर दौड़ाया। इस अनूठे मोमेंट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि कभी-कभी सामाजिक नर्म को तोड़ना जरूरी होता है और यह कर्म सिर्फ पोशाक में ही नहीं, बल्कि अपने विचारों में भी हो सकता है।

सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन के लिए पुरस्कार देने के लिए, John Cena ने अपने दिल की बातें खुलकर रखीं। मंच पर आते ही उन्होंने खुद को बड़े ही शैली से प्रस्तुत किया, बगल से सिर बाहर करते हुए। उन्होंने जिमी किमेल को बताया कि उन्हें “स्ट्रीकर बिट” नहीं करना है। वह कहते हैं, “यह एक शानदार कार्यक्रम है। और सच में, ऐसे बेस्वाद विचारों को अब नहीं सहना चाहिए। पुरुष शरीर को हमेशा गौरव से देखा जाना चाहिए!”

जब किमेल ने कहा कि कुश्ती वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई भी नग्न होते हैं, तो सीना ने उत्तर दिया, “यार, मैं तो जोर्ट्स में ही कुश्ती लड़ता हूं!” इस पर किमेल ने कहा कि जोर्ट्स भी नग्न होने से बुरी हैं।

इस मोमेंट पर, जॉन ने अपने निजी अंगों को एक बड़े आकार के विजेता के लिफाफे से ढक लिया और दर्शकों की उत्सुक प्रतिक्रियाओं के बीच मंच के केंद्र में खड़ा होकर कहा, “वेशभूषा, वे बहुत महत्वपूर्ण हैं। शायद वहाँ सबसे महत्वपूर्ण चीज़ यही है!” जोर से हंसते हुए, उन्होंने दिखाया कि हंसी का महत्व हमेशा बना रहता है।

Oscars 2024- About John Cena

जॉन सीना (जन्म 23 अप्रैल, 1977, वेस्ट न्यूबरी, मैसाचुसेट्स, यू.एस.) अमेरिकी पेशेवर पहलवान, अभिनेता और लेखक जिन्होंने पहले वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) संगठन से प्रसिद्धि हासिल की और बाद में फिल्मों और किताबों में सफलता हासिल की।

सीना ने किशोरावस्था में ही वजन उठाना शुरू कर दिया था और बाद में उन्होंने बॉडीबिल्डिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया। 1998 में उन्होंने मैसाचुसेट्स के स्प्रिंगफील्ड कॉलेज से एक्सरसाइज फिजियोलॉजी में डिग्री प्राप्त की। कैलिफ़ोर्निया जाने के बाद, उन्हें कुश्ती कक्षाएं लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया। सीना पेशेवर कुश्ती देखकर बड़े हुए थे और उनके पिता, जिनका नाम जॉनी फैबुलस था, मैसाचुसेट्स में मनोरंजन खेल के उद्घोषक थे।

John Cena

सीना का कुश्ती के शीर्ष स्तर पर पहुंचना तेजी से हुआ। अपने पदार्पण के उसी वर्ष, उन्होंने अल्टीमेट प्रो रेसलिंग हैवीवेट चैम्पियनशिप जीती और WWE का ध्यान आकर्षित किया। बाद में उन्होंने ओहियो वैली रेसलिंग (ओवीडब्ल्यू) संगठन के साथ हस्ताक्षर किए, जो उस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए एक प्रशिक्षण अकादमी थी। 2002 में OVW हैवीवेट चैम्पियनशिप पर कब्ज़ा करने के बाद, सीना ने WWE कार्यक्रमों में भाग लेना शुरू कर दिया। सबसे पहले उन्होंने स्मैकडाउन डिवीजन में प्रदर्शन किया। 2005 में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप जीतने के बाद, वह रॉ डिवीजन में शामिल हो गए, जो न केवल अधिक लोकप्रिय पहलवानों की प्रोफाइल तैयार करता है बल्कि अधिक विस्तृत कहानी भी विकसित करता है।

अपने कुश्ती करियर के दौरान, सीना ने 15 से अधिक WWE विश्व चैंपियनशिप जीती और संगठन के सबसे लोकप्रिय पहलवानों में से एक बन गए। उन्हें कई उपनाम मिले, जिनमें “परफेक्ट मैन,” “द डॉक्टर ऑफ़ ठगनॉमिक्स,” और “द चेन गैंग सोल्जर” शामिल हैं। उनकी विशिष्ट चालों में “स्पाइनबस्टर” शामिल था, जिसमें वह अपने प्रतिद्वंद्वी को उठाते थे, उसे चारों ओर घुमाते थे और उसे गिरा देते थे। “रवैया समायोजन” में, सीना अपने प्रतिद्वंद्वी को उठाते थे और उसे अपनी पीठ पर सिर के बल पटक देते थे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *