Natasha Diddee,जिन्हें ‘द गटलेस फ़ूडी’ के रूप में जाना जाता था, 50 साल की आयु में निधन!

द गटलेस फ़ूडी (The Gutless Foddie) के चर्चित नाम से प्रसिद्ध भोजन ब्लॉगर Natasha Diddee की मृत्यु की पुष्टि 24 मार्च को उनके पति द्वारा की गई; अगर चाहें, क्यूंकि वे पुणे, भारत में सूबह के समय हमें खो देते हैं; हालांकि, उसके निधन का कारण अभी भी अज्ञात है।

Natasha Diddee

“उस घोषणा से सैकड़ों अनुयायी दर्द और दु: ख से घबराहट महसूस कर रहे हैं क्यूंकि मुझे विवश किया जा रहा है कि मेरे पति ने मुझे 24 मार्च 2024 को पुणे, भारत में क्षण गुमाया,” डिड्डी के पति खुद ‘गथित फूडी’ के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट में लिखते हैं।

“मुझे पता है कि वह अपने अनुयायियों के साथ सीधी बातचीत करना पसंद करती थी और वह हमेशा जिम्मेदारी महसूस करती थी उन सभी से परेशानियों का बदला लेने का कि जो कोई भी उससे संपर्क करता है। पोस्ट के अनुसार, उन्होंने पर्वों और हमारी विभिन्न यात्राओं के दौरान वर्षों तक अपने अनुयायियों को मिलने में बहुत अधिक संतोष महसूस किया।

Natasha Diddee कौन थी?

नताशा दीदी एक पुणे बेस्ड फूड ब्लॉगर हैं जिन्होंने 2018 में गाँत के कारण अपनी पेटँ खो दी थी। दीदी ने बिना पेट के कई आहारिक प्रतिबंधों का सामना किया और बिना पेट के जीवित रहने की स्थिति को निभाया। उनका आहार दिनभर में कई छोटे भोजनों से बना था। हालाँकि, वे अपने लंबे बीमार रहने को एक अवसर में बदलकर खुद को घर पर बने खाने के प्रति अपनी पसंद का पता लगाने में सफल रही

नताशा दीदी ने बिना पेट के होने के बावजूद नियमित भोजन की आदत बनाई। उन्होंने दिनभर में कई छोटे मात्रा में भोजन करने का तरीका अपनाया। इससे उन्हें स्वास्थ्य में सुधार दिखाई दिया और उन्होंने अपनी मजबूती को साबित किया।।।।

नताशा दीदी ने एक अवसर में अपनी बीमारी को एक नई दिशा देने का मौका देखा। उन्होंने अपने खाना-पीने के शौक को खोजने का अवसर पाया और सफलतापूर्वक उसमें अपना नाम बनाया। इससे उन्होंने न केवल अपने आपको पुनर्जीवित किया बल्कि दूसरों को भी प्रेरित किया।

Natasha Diddee के निधन का कारन?

Natasha Diddee के मौत क कारण अभी तक स्पष नहीं है। पर पिछली बातचीतों में, उन्होंने बोला था कि उन्हें कई बीमारियों का सामना करना पड़ रहा था जैसे कि दस्त, मतली, और भोजन के बाद थकाना या चक्कर आना। उनके पेट में ट्यूमर्स के कारण उन्हें पेट का पूरा हिस्सा हटाना पड़ा था।”

नताशा की मौत से उनके परिवार और फैंस बहुत दुखी हैं। उनके ब्लॉग और सोशल मीडिया के पोस्ट्स ने उनकी यादों को जीवंत किया है और उन्हें हमेशा के लिए याद किया जाएगा। उनके यात्रा का अंत उनके विशेष अनुभवों और संदेशों के साथ एक अद्वितीय सफ़र था।

टिप्पणी अनुभाग में, इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने संवेदना व्यक्त की। “वह उन पहले अच्छे अकाउंट्स में से एक थी, जिन्हें मैंने तब फॉलो किया था, जब मैं इंस्टाग्राम से जुड़ा था, जब यह इतनी बड़ी बात नहीं थी। इस स्थिति से संघर्ष करने की उनकी कहानी जानने के बाद, मैं और भी अधिक प्रेरित हुआ। यह बहुत हृदयविदारक है। आशा है कि आप और एक यूजर ने लिखा, ”परिवार को इस दुखद नुकसान से निपटने की ताकत मिलती है।”

Also Read:

Akira Toriyama Death :ड्रैगन बॉल निर्माता का 68 वर्ष की आयु में अचानक निधन|Latest News

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *