TVS Ntorq 125 Specification, On-Road Price, Feature and EMI plan 2024

TVS Ntorq 125

TVS Ntorq 125-टीवीएस एनटॉर्क 125 युवाओं और दिल से युवाओं के लिए एक इनोवेटिव, मजबूत और स्टाइलिश स्कूटर है। इसमें 125cc का इंजन है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है और 47 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। स्कूटर में कई विशेषताएं हैं जो इसे युवाओं और दिल से युवा दोनों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती हैं। TVS Ntorq 125 विभिन्न रंगों में उपलब्ध है। इसके अलावा, TVS Ntorq 125 शहर के सबसे स्टाइलिश स्कूटरों में से एक है। स्कूटर में एक एलईडी हेडलैंप भी है जो इसके लुक को अगले स्तर पर ले जाता है। इसमें विभिन्न विशेषताएं हैं जो इसे किसी भी सवार के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती हैं। स्कूटर में एक इंटेलिजेंट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक मोबाइल चार्जिंग सॉकेट है। TVS Ntorq 125 में BS-VI उत्सर्जन रेटिंग वाला एक अद्वितीय सिंगल-सिलेंडर इंजन भी है। यह स्कूटर को पर्यावरण के अनुकूल भी बनाता है।

TVS Ntorq 125 On Road price

TVS Ntorq125 के ऑन रोड कीमत की बात करें तो इसके पहले वेरिएंट की कीमत 99,759 रुपया हैं। और इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 1,09,657 हैं। और इस स्कूटी के तीसरे वेरिएंट की कीमत 1,08,120 हैं। और इस स्कूटी के सबसे महंगे वेरिएंट की कीमत 1,12,361 हैं।

TVS Ntorq 125 Featured And Specification

NTorq गर्व से सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी को शामिल करता है, एक ऐसी सुविधा जो सुरक्षा और नियंत्रण को बढ़ाती है। यह उन्नत ब्रेकिंग सिस्टम स्कूटर की प्रतिक्रियाशीलता को बढ़ाता है, जिससे सवारों को विभिन्न इलाकों और यातायात स्थितियों में चलने का आत्मविश्वास मिलता है।

TVS Ntorq 125

प्रौद्योगिकी के लिए, 2023 NTorq एक डिजिटल स्पीडोमीटर को एकीकृत करता है, जो एक महत्वपूर्ण अतिरिक्त है जो स्कूटर के आधुनिक डिजाइन और दूरदर्शी दृष्टिकोण के साथ संरेखित होता है। यह डिजिटल डिस्प्ले न केवल दृश्यता बढ़ाता है बल्कि स्कूटर के समकालीन सौंदर्य को भी पूरा करता है।

FeaturesDetail
Engine Capacity124.8CC
Fuel Tank Capacity5.8 litre
Bluetooth ConnectivityYes
NavigationYes
USB Charging PortYes
SpeedometerDigital
Underseat storage22 ltres
Max Power9.25BHP

TVS Ntorq 125 EMI Plan

इस मार्च- अप्रैल के महीने में, अगर आप इस TVS Ntorq को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने नगर पैसे नहीं हैं, तो आप इसको कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। आप बस ₹10,000-12,000 की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7 परसेंट ब्याज दर के साथ हर महीने ₹2,800 की किस्त पर अपने घर में इसे ले सकते हैं।

TVS Ntorq 125 Maintenance

TVS Ntorq 125 एक औसत रखरखाव वाहन है। नियमित सर्विसिंग और यह देखने के लिए जांच करना कि सब कुछ ठीक काम कर रहा है या नहीं, इसे शीर्ष स्थिति में बनाए रखेगा। रखरखाव भी बहुत महंगा नहीं है.

TVS Ntorq 125 Safety Features

TVS Ntorq 125

TVS Ntorq 125 राइडर की सुरक्षा को पूरा महत्व देता है। यह सुनिश्चित करने के लिए वाहन में मजबूत ब्रेक हैं कि दुर्घटना की संभावना नगण्य है और सवार सुरक्षित है। वाहन में ट्यूबलेस टायर हैं जो स्थायित्व के लिए जाने जाते हैं और ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर गाड़ी चलाने पर भी पंक्चर नहीं होते हैं।

Also Read:

TVS iQube: देखिए इसमें शानदार Music Control जैसे फीचर्स, जबरदस्त रेंज, और इतनी कम कीमत में अपना सफर करें पूरा!

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *