Virat Kohli Withdraws from Match: विराट कोहली ने IND VS England सीरीज से अपनी वापसी ले ली, यहाँ जानिए क्या है असली कारण| Latest Update

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के आखिरी मैचों में कोहली की कमी से टीम पर असर हो सकता है। निजी कारणों के चलते कोहली ने बाकी मैचों से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है।

Virat Kohli Withdraws From Match-भारत को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों में विराट कोहली की कमी खल सकती है क्योंकि इस महान बल्लेबाज ने कथित तौर पर श्रृंखला से अपना नाम वापस ले लिया है। कोहली निजी कारणों से सीरीज के पहले दो टेस्ट नहीं खेल सके और ऐसा लग रहा है कि अब भारत को बाकी मैचों में भी उनके बिना ही निपटना होगा।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Virat Kohli ने शुक्रवार को एक ऑनलाइन मीटिंग में टीम चयनकर्ताओं को पहले ही सूचित कर दिया है कि उन्होंने राजकोट, रांची और धर्मशाला में खेले जाने वाले बाकी मैचों से अपना नाम Withdraw करने का फैसला किया है.

सीरीज की शुरुआत में, कोहली ने भारतीय कप्तान Rohit Sharma, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की थी और इस बात पर जोर दिया था कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं। बाद में अपनी प्रेस विज्ञप्ति में, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया, “BCCI” उनके फैसले का सम्मान करता है और बोर्ड और टीम प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज को अपना समर्थन दिया है और बाकी टीम के सदस्यों की आगे बढ़ने और सराहनीय प्रदर्शन करने की क्षमताओं पर भरोसा है।” टेस्ट सीरीज में।”

यह उनके करियर में पहली बार होगा जब कोहली किसी घरेलू सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। विजाग में भारत की वापसी और सीरीज 1-1 से बराबर होने के साथ, चयनकर्ताओं ने विजेता संयोजन में बहुत अधिक बदलाव न करने का फैसला किया था।

इस बीच, चयनकर्ताओं ने अभी तक आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम की घोषणा नहीं की है क्योंकि वे KL Rahul और Ravindra Jadeja की फिटनेस मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं जो चोटों के कारण विजाग टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में और चौथा टेस्ट 23 फरवरी से रांची में शुरू होगा। सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट 07 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा।

Please follow and like us:

3 thoughts on “Virat Kohli Withdraws from Match: विराट कोहली ने IND VS England सीरीज से अपनी वापसी ले ली, यहाँ जानिए क्या है असली कारण| Latest Update

  1. Hello! This post couldn’t be written any better! Reading this post reminds me of
    my old room mate! He always kept chatting
    about this. I will forward this post to him.
    Fairly certain he will have a good read. Thanks
    for sharing!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *